बांसवाड़ा : व्यापारियों से पांच-पांच लाख की फिरौती मांगने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा : व्यापारियों से पांच-पांच लाख की फिरौती मांगने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

deendayal sharma | Updated: 12 Jun 2019, 10:38:22 AM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा शहर में बोहरा समाज के व्यापारियों को फोन करके फिरौती मांगने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में लंबे समय से फरार बताए जा मुख्य आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शहर की मदार कॉलोनी निवासी नौशाद पुत्र शकील एहमद हैऔर लंबे समय से शहर में ही घूम रहा था।

बांसवाड़ा. बोहरा समाज के कुछ व्यापारियों को फोन करके फिरौती मांगने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में लंबे समय से फरार बताए जा मुख्य आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शहर की मदार कॉलोनी निवासी नौशाद पुत्र शकील एहमद हैऔर लंबे समय से शहर में ही घूम रहा था।
कोतवाली थाना प्रभारी गोवर्धनसिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर पुलिस को आरोपी नौशाद के एक दुकान पर बैठे होने की सूचना मिली तो थाने के एएसआई रामेंग पाटीदार सहित अन्य पुलिस कार्मिक मौके पर पहुंचे और नौशाद को गिरफ्तार कर थाने लाए। इससे पूर्व समाज के कुछ लोग पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम से भी मिले थे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर उन्हें दोबारा डराने की बात कही थी।

देखिए...वीडियो.. मुख्यालय में अवैध बजरी खनन पर चिंता, यहां धड़ल्ले डंपर ले जाने का सिलसिला, खनन विभाग और पुलिस मूकदर्शक
इनसे मांगी थी फिरौती
शहर के नई आबादी निवासी मोईज अली पुत्र ताहेर अली टाटीवाला ने 24 फरवरी को रिपोर्ट कराई, जिसमें बताया कि 23 फरवरी को अज्ञात युवक ने उसके बेटे अली अजगर को फोन करके पांच लाख की फिरौती मांगी है। रुपया नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी।इसी तरह हातिम पुत्र अब्बास अली, तुस्तफा पुत्र हकीमुद्दीन बोहरा से भी फिरौती की मांग की गई थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया, लेकिन नौशाद पुलिस की पकड़ से बाहर था।
हमले का किया था प्रयास
आरोपी व्यापारियों से फिरौती मांगने के बाद भी यहीं घूम रहा था और लोगों को डराने का कार्य कर रहा था। गत शुक्रवार को भी नौशाद ने उदयपुर रोड पर हमले का भी प्रयास किया था। हातिम एवं उसका दोस्त उदयपुर रोड पर घूम रहे थे। उसी समय आरोपी कार से आया और युवकों पर हमले का प्रयास किया, लेकिन दोनों बचकर भाग निकले। दूसरे दिन युवकों ने डीएसपी प्रभातीराम को शिकायत की और फिर सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned