बांसवाड़ा : अनास नदी में बहे युवक का तीन दिन बाद गुजरात में मिला शव, छिन गया परिवार का सहारा

बांसवाड़ा : अनास नदी में बहे युवक का तीन दिन बाद गुजरात में मिला शव, छिन गया परिवार का सहारा

Ashish Bajpai | Updated: 28 Aug 2018, 02:35:31 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा : अनास नदी में बहे युवक का तीन दिन बाद गुजरात में मिला शव, छिन गया परिवार का सहारा
बांसवाड़ा. सज्जनगढ़. थाना क्षेत्र के बोरकुण्डा गांव के पास शनिवार शाम को अनास नदी में बहे युवक बोरकुण्डा निवासी रायकल (35) पुत्र रूपा भील का शव सोमवार को तीसरे दिन गुजरात में बरामद हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए डूंगरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया। मामले को लेकर सज्जनगढ़ थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि दो दिन से गोताखोर युवक की तलाश कर रहे थे। सोमवार गोताखारों ने गुजरात सीमा में जाकर तलाश की तो झालोद जिले के फूलपुरा गांव की रपट पर युवक का शव मिला।

बांसवाड़ा के गोताखोरों ने तलाश शव
थानाधिकारी ने बताया कि स्थानीय गोताखोंरो को सफलता नहंी मिली तो बांसवाड़ा से पांच सदस्यीय दल को बुलवाया गया। जिन्होंने रविवार को पूरे दिन रायकल की तलाश की। सफलता न मिलने और शाम हो जाने के कारण सोमवार को पुन: तलाशी अभियान चलाया गया। जिसके बाद कई घंटों की मशक्कत के बाद युवक का शव मिल सका।

यह था मामला
मृतक के परिजनों ने बताया कि रायकल गुजरात में रोजगार करता था। रक्षा बंधन पर शनिवार सुबह पत्नी के साथ गांव आया था। सुसराल जाने की बात कहकर वह नदी पर नहाने चला गया। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो पत्नी सीता को आशंका हुई। परिजन ने उसे आसपास तलाश और कसारवाड़ी पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद ली। लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना की जानकारी होने पर मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

छिना बच्चों और परिवार का सहारा
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रायकल उसके परिवार का इकलौता लडक़ा था। जो परिवार के भरण पोषण के लिए गुजरात में काम करता था। इसके अलावा रायकल के तीन पुत्री एवं एक पुत्र है। उसकी मौत के बाद पूरा परिवार गमगीन है। परिवार के पालन कर्ता की मौत के बाद सभी पर आर्थिक संकट भी मंडरा गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned