scriptपति के साथ अहमदाबाद में रह रही विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप | Married woman died in suspicious condition | Patrika News

पति के साथ अहमदाबाद में रह रही विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 31, 2019 04:56:26 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

woman died in banswara : कुशलगढ़ थाना क्षेत्र का मामला, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

banswara

पति के साथ अहमदाबाद में रह रही विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

कुशलगढ़/बांसवाड़ा. कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के उमरावट निवासी एक विवाहिता की दो दिन पूर्व गुजरात के अहमदाबाद में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मंगलवार को शव के उमरावट लाने पर पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व समझाइश के बाद पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मृतका के पति व ससुर के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।
युवक पर तलवार से हमला करने और उसकी प्रेमिका से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, पत्नी से मिलने आया तो पुलिस ने दबोचा

थानाधिकारी हनुवंतसिंह सिसोदिया ने बताया कि सब्बलपुरा निवासी भीमा पुत्र कालू मईड़ा की पुत्री मंशा का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व उमरावट निवासी ललित पुत्र बादर कटारा के साथ हुआ। शादी के बाद से पति-पत्नी अहमदाबाद में मजदूरी करने लगे। दो दिन पूर्व मंशा की वहां संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने अहमदाबाद के नारोल थाना क्षेत्र में मामला दर्ज करवा कर शव का पोस्टमार्टम भी वहीं करवाया।
दर्दनाक हादसा : बीच सडक़ दो मोटरसाइकिलों की खतरनाक भिड़ंत, सरपंच पुत्र सहित तीन युवकों की मौके पर ही मौत

मंगलवार को शव लेकर उमरावट लाए। जहां पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हंगामा किया। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची व समझाइश कर मामला शांत किया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार हुआ। मामले में मृतका के पिता ने मंगलवार शाम को पति ललित व ससुर बादर पुत्र चतरा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। दूसरी ओर बादर ने मृतका के पिता सहित 10 जनों के खिलाफ घर पर आकर हंगामा करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो