scriptबांसवाड़ा : दिनदहाड़े कपड़े की दुकान में घुसे 15-20 नकाबपोशों ने व्यापारी पर किया हमला, मारपीट कर हो गए फरार, मचा बवाल | Masked youth beat up businessman in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : दिनदहाड़े कपड़े की दुकान में घुसे 15-20 नकाबपोशों ने व्यापारी पर किया हमला, मारपीट कर हो गए फरार, मचा बवाल

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 05, 2019 04:43:07 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

banswara crime news : परतापुर में नकाबपोश युवकों ने दुकान में घुसकर व्यापारी से की मारपीट

बांसवाड़ा : दिनदहाड़े कपड़े की दुकान में घुसे 15-20 नकाबपोशों ने व्यापारी पर किया हमला, मारपीट कर हो गए फरार, मचा बवाल

बांसवाड़ा : दिनदहाड़े कपड़े की दुकान में घुसे 15-20 नकाबपोशों ने व्यापारी पर किया हमला, मारपीट कर हो गए फरार, मचा बवाल

परतापुर/बांसवाड़ा. कस्बे में मंगलवार को हुई मारपीट की वारदात के बाद बुधवार को कुछ नकाबपोशों ने दुकान में घुसकर व्यापारी से मारपीट कर दी और फरार हो गए। मारपीट में व्यापारी घायल हो गया। व्यापारी सागरमल पुत्र हीरालाल चौहान (टेलर) अपनी दुकान पर ग्राहकों को कपड़े दे रहा था तभी करीब 15 से 20 नकाबपोश युवकों ने दुकान में घुसकर सागरमल के साथ मारपीट कर दी। दुकान में कार्यरत दो युवकों ने बीच बचाव किया, लेकिन नकाबपोशों ने उनको भी धक्का मारते हुए दुकानदार को घसीटकर नीचे गिरा दिया और लठ से हाथ पर वार किया। बताया गया कि घटना के वक्त एक पुलिसकर्मी भी दुकान के पास मौजूद था, लेकिन नकाबपोश मारपीट कर फरार हो गए।
जमीन विवाद में युवक को तलवार घोंपकर उतारा था मौत के घाट, हत्या के आरोपी दो भाइयों को उम्रकैद की सजा

अचानक हुई इस घटना को लेकर बाहर अफरा तफरी़ मच गई और मौके पर अन्य व्यापारी व ग्रामीण जमा हो गए। जानकारी मिलने पर परिवारजनों ने घायल सागरमल को चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगो को हटाकर मार्ग सुचारू करवाया। गढ़ी थाना उप निरीक्षक सुनील कुमार एवं सज्जनसिंह ने चिकित्सालय पहुंचकर पीडि़त व्यापारी सागरमल से जानकारी लेकर बयान दर्ज किए। उप निरीक्षक सज्जनसिंह ने बताया कि दुकानदार की रिपोर्ट पर मादलदा निवासी कल्पेश पुत्रभूरा पाटीदार सहित 15 अन्य लोगों के विरूद्व दुकान में घुसकर मारपीट करनेका मामला दर्ज किया है।
तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मारी, अस्पताल पहुंचने से पहले ही दर्दनाक मौत, कार सवार फरार

लोगों ने दिया ज्ञापन
घटना के बाद दुकानदार के परिजनों के साथ समाजजन एवं अन्य व्यापारियों ने गढ़ी थाने में एवं तहसीलदार गोपाल लाल बंजारा को घटना की जानकारी देते हुए ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में दोषी लोगों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन देने वालों में अल्पेश चौहान, राजेश टेलर, दिपेश गेहलोत, देवेश गेहलोत, राकेश, रिंकू सोनी, दीपक सोनी, राजेश आचार्य, नरेश टेलर आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो