scriptदस दिन से लापता युवती का सुराग नहीं, सर्व समाज ने जताया असंतोष, बांसवाड़ा बंद की दी चेतावनी | Missing girl not found, dissatisfaction in society | Patrika News

दस दिन से लापता युवती का सुराग नहीं, सर्व समाज ने जताया असंतोष, बांसवाड़ा बंद की दी चेतावनी

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 18, 2018 01:34:27 pm

www.patrika.com/banswara-news

banswara

दस दिन से लापता युवती का सुराग नहीं, सर्व समाज ने जताया असंतोष, बांसवाड़ा बंद की दी चेतावनी

बांसवाड़ा. शहर से दस दिन पहले लापता युवती अब तक नहीं मिलने से शनिवार को जनाक्रोश बढ़ गया। ऐसी और भी घटनाओं पर पर्दा होने से खफा सर्व समाज के लोग दोपहर में कलेक्ट्रेट में जुटे और एडीएम, डीएसपी से शिकायत के बाद कोतवाली पहुंचकर असंतोष जताया। इस दौरान सर्व सनातन समस्त समाज के प्रतिनिधियों ने अरिक्ति कलेक्टर हिम्मतसिंह बारहठ को बताया कि शारदा नगर से एक युवती को 7 नवंबर को समुदाय विशेष का युवक बहलाकर ले गया। इसे लेकर पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट देने के बाद सीसीटीवी फुटेज से ले जाने वाले का पता चला, तो पुलिस को वस्तुस्थिति बताई, लेकिन पुलिस ने अब तक तलाश नहीं की है।
इस दौरान एक महिला ने उनकी बेटी दो महीने से गायब होने और थाने के कई चक्कर लगाने के बाद भी कोई मदद नहीं मिलने के हालात बताए। इस दौरान सिंधी समाज अध्यक्ष सुभाष छाबड़ा, सचिव अनिल मेठानी, नेमा समाज अध्यक्ष सुनील दोसी, जैन समाज से अशोक मदहोश, अनुराग जैन, वाल्मीकि समाज से मांगीलाल कलाल समाज से बंटी कलाल के अलावा राजपूत समाज, कंसारा, ब्राह्मण, भोई समाज के लोगों ने इसे लव जेहाद की गतिविधि बताया और एक स्वर में सोमवार तक नतीजा नहीं मिलने पर बांसवाड़ा बंद कराने का ऐलान किया। इस पर एडीएम बारहठ ने प्रकरण में पुलिस अधीक्षक से बात कर जल्द कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया।
भगवा फोर्स ने आईजी को भी भेजा ज्ञापन
इस बीच, भगवा फोर्स अध्यक्ष पीयूष कंसारा, प्रभारी गौरांग शर्मा, विकास कंसारा ने समुदाय विशेष के युवकों की आपराधिक गतिविधियों की ओर इशारा कर आईजी को भी ज्ञापन भेजा। इसमें बताया कि सामाजिक सौहाद्र्र बिगाडऩे वाली हरकतें शहर के लिए नुकसानदेय हो सकती हैं। हिंदू समाज में इससे आक्रोश है और आरोपी और उसके साथियों को जल्द गिरफ्तार कर युवती दस्तयाब नहीं करने पर शहर बंद कराया जाएगा।
अनहोनी का डर, सुरक्षा का भी सवाल
एडीएम और फिर डीएसपी घनश्याम शर्मा को ज्ञापन देने के बाद समाज जन सीधे कोतवाली गए और सीआई दिलीपदान से बात की। इस दौरान युवती के पिता ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से बाइक पर ले जाए जाने के खुलासे पर उन्होंने आरोपी के परिजनों से भी संपर्क किया, तो उन्होंने धमकाया। इससे पीडि़ता के साथ अनहोनी की आशंका से परिवार के लोग भयभीत हंै। समाजजनों ने इस साल में ऐसे कई प्रकरण होना बताकर तत्काल कार्रवाई की मांग की। थाने में समाजजनों ने कागदी, रातीतलाई के ट्यूशन सेंटर्स और शहर के ज्यूस सेंटरों के बाहर होने वाली असामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग भी की।
इनका कहना है….
युवती को लेकर परिजनों ने पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तहकीकात जारी है। शनिवार सुबह ही आरोपी शादाब खां के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
दिलीपदान, सीआई, कोतवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो