scriptआधी रात में सूनसान जगह पर फटा बस का टायर, अचानक बस में चढ़े बदमाश और लड़कियों व महिलाओं के साथ की छेड़छाड़ | Molestation with girls and women in bus | Patrika News

आधी रात में सूनसान जगह पर फटा बस का टायर, अचानक बस में चढ़े बदमाश और लड़कियों व महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 27, 2019 06:15:27 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

– Bus Stopped On The Way, Molestation with women- रात में टायर फटने से बस रुकी तो सवारियों से अभद्रता- कुहालाघाटी पर हुई वारदात, चालक का मोबाइल छीना- एक जने को दबोचा, साथियों की तलाश जारी

आधी रात में सूनसान जगह पर फटा बस का टायर, अचानक बस में चढ़े बदमाश और लड़कियों व महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

आधी रात में सूनसान जगह पर फटा बस का टायर, अचानक बस में चढ़े बदमाश और लड़कियों व महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

तलवाड़ा/बांसवाड़ा. तलवाड़ा गांव से करीब चार किलोमीटर दूर कोहालाघाटी पर रविवार रात निजी बस का टायर फटा तो कुछ समाजकंटकों ने महिला सवारियों से छेड़छाड़ एवं अभद्रता की। इससे बस में चीख पुकार मच गई और लोगों ने आक्रोश भी व्यक्त किया। इस बीच कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो आरोपी मोबाइल छीनकर भागने लगे। इनमें से पुलिस ने एक आरोपी को तो दबोच लिया है जबकि उसके साथियों की तलाश जारी है।
बांसवाड़ा : घर में घुसकर नाबालिग से बलात्कार, पंचायत समिति सदस्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार निजी ट्रेवल्स की बस रविवार रात अहमदाबाद से बांसवाड़ा आ रही थी। रास्ते में कोहाला घाटी पर अचानक बस का टायर फटा तो चालक ने बस को वहीं खड़ा कर दिया और उसके टायर को ठीक करने लग गया। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ अज्ञात युवक लूट के उद्देश्य से बस में चढ़े और उन्होंने पहले महिला सवारियों से छेड़छाड़ करना शुरू किया। इस पर कुछ युवतियों ने हिम्मत दिखाते हुए इसकी सूचना गढ़ी थाना पुलिस को दे दी। इसकी सूचना पर एक पुलिस कार्मिक पहुंचा तो आरोपी उस पर टूट पड़े, लेकिन इसी दरम्यान थाने से पुलिस का और जाप्ता भी मौके पर पहुंच गया। इससे आरोपी बस चालक का मोबाइल छींनकर मौका पाकर फरार हो गए।
बांसवाड़ा अस्पताल में नर्सिंग छात्रा से डाक्टर ने कहा- ‘ये लो मेरा नम्बर, कॉल करना’, मचा बवाल तो करना पड़ा ऐसा

एक को दबोचा शेष की तलाश जारी
इधर, इस मामले को लेकर गढ़ी थाना पुलिस ने कोटा जिले के छावनी सब्जी मण्डी गुमानपुरा निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र जियाउद्दीन की रिपोर्ट पर मसोटिया निवासी मुकेश पुत्र हकरू मईड़ा सहित पांच जनों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ तथा मोबाइल छींन ले जाने का प्रकरण दर्ज किया है। वारदात में आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो साथियों की तलाश जारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो