बांसवाड़ा में चोरों का आतंक, दो सूने मकानों से उड़ाए हजारों रुपए और चांदी के बर्तन

शहर के पुष्पा नगर की वारदात

By: Ashish vajpayee

Published: 24 May 2018, 02:10 PM IST

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के जयपुर-उदयपुर लिंक रोड स्थित पुष्पा नगर में मंगलवार देर रात चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया और वहां मकानों के ताले चटकाने के बाद हजारों का माल पार कर ले गए। वारदात की जानकारी सुबह लगी जब कॉलोनी के लोगों के मकानों के मुख्यद्वारों को खुला देखा जिनके ताले टूटे हुए थे। इसके सूचना जब मकान मालिकों को दी। चोरी की वारदात एक वारदात पुराने पुष्पा नगर निवासी महेशचंद्र तेली के मकान में हुई। जहां चोर ताला तोडकऱ भीतर घुसे और चोरों ने अलमारी में रखी करीब 55 हजार की नगदी के साथ चांदी के बर्तन पार किए।

इसके अलावा चोरों ने मकान का पूरा समान इधर-उधर बिखेर दिया तथा भीतर के कई आलमारियों के लॉक तोड़ दिए। वारदात की जानकारी सुबह करीब सुबह 5 बजे गश्त के दौरान जब पुलिस जवान मौके पर पहुँचे ओर घटना का खुलासा किया। इस बीच घटना स्थल के पड़ौस में रहने वाले युवक ने मकान मालिक को सूचना दी। मकान मालिक ने बताया कि अहमदाबाद जाने के लिए मकान में रुपये रखे थे। वहीं दूसरी वारदात मानसरोवर कॉलोनी में एक मकान का चोरों ने ताला तोडकऱ नकदी पर हाथ साफ किया। दोनों वारदात स्थल पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीडि़त मकान मालिकों ने इसकी सूचना हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी को दी।

हो चुकी कई चोरियां
पीपलवा ओर बारी सियतलाई क्षेत्र से सटे पुष्पा नगर में बीते एक महीने के दौरान लगातार 10वे मकान में चोरी की वारदात हुई है। बीते 3 दिन पहले माही परियोजना से सेवानिवृत्त मीठालाल के मकान में घुसे चोरों ने लाखों रुपये के समान पर हाथ साफ किया था।

शराब भी मिली
इधर, पुलिस जवानों के मौका मुआयना करने के दौरान पुलिस को शराब की बोतल मिली। मकान मालिक तेली ने बताया कि शराब बोतल उनकी नहीं है। इस पर एक पुलिस जवान ने बोतल जेब मे डाल ली।

Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned