scriptपति की हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, पुत्र ने लोहे के सरिए से की थी पिता की हत्या | Mother and son killed his father in rajasthan | Patrika News

पति की हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, पुत्र ने लोहे के सरिए से की थी पिता की हत्या

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 06, 2019 04:03:03 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

– पति की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार- पूर्व में पुत्र को किया था गिरफ्तार

पति की हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, पुत्र ने लोहे के सरिए से की थी पिता की हत्या

पति की हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, पुत्र ने लोहे के सरिए से की थी पिता की हत्या

डूंगरपुर. बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के चंद्रवास गांव में 30 जुलाई को वृद्ध की मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया। पूर्व में उसके बेटे को गिरफ्तार किया जा चुका है। थानाधिकारी इंद्रजीत परमार ने बताया कि चन्दरवासा गांव में 30 जुलाई को जीवा पुत्र काना की मृत्यु हो गई। उसकी पत्नी शारदा ने पहले पैर फिसलने से मरना बताया था। बाद में आठ अगस्त को मृतक के भाई अमरा ने हत्या का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने छानबीन की तो मृतक के पुत्र सुनील की ओर से लोहे के सलिए से वार कर पिता की हत्या करना सामने आया। इस पर सुनील को पूर्व में गिरफ्तार किया था। मृतक की पत्नी को सबूत नष्ट करने तथा पुलिस को भ्रमित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।
जमीन विवाद में युवक को तलवार घोंपकर उतारा था मौत के घाट, हत्या के आरोपी दो भाइयों को उम्रकैद की सजा

दहेज प्रताडऩा के आरोप में पति सहित पांच नामजद
बांसवाड़ा. दहेज प्रताडऩा के आरोप में आनंदपुरी थाना पुलिस ने गुरुवार को पति सहित पांच जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आंनदपुरी थाना इलाके के बरजडिय़ा अपने पिता के घर निवासी लक्ष्मी ने आरोपी पति आनंदुपरी के उम्मेदपुरा निवासी शांति लाल पारगी, चेतन पारगी, मणिया पारगी, प्रभुलाल पारगी, सुखलाल पारगी के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है। रिपोर्ट अनुसार आरोपी नशे में धुत्त होकर मारपीट करने के साथ 50 हजार की मांग करता है। जबकि शादी के समय आरोपी एवं उसके परिवार को पर्याप्त दहेज दिया गया था। इसके बाद भी उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो