script

बांसवाड़ा : शादी में हुआ जमकर झगड़ा, बीच बचाव में आए दुल्हन के चाचा को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 24, 2018 12:38:27 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

शादी समारोह में हुई वारदात, खुशी का माहौल गमगीन हुआ

murder
शादी समारोह में हुई वारदात, खुशी का माहौल गमगीन हुआ

बांसवाड़ा. छोटी सरवा. पाटन थाना इलाके में महुड़ा गांव में सोमवार को एक शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों ने दुल्हन के चाचा को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इससे शादी समारोह गमगीन माहौल में तब्दील हो गया। इधर, आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। एएसआई रतनलाल बुनकर ने बताया कि महुड़ा निवासी जीवनलाल पुत्र सुकला मईड़ा सोमवार रात गांव में ही अपने बड़े भाई की लडक़ी की शादी समारोह में शामिल हुआ था। शादी मेंं गांव के ही रमेश पुत्र भीमजी मईड़ा, भीमजी पुत्र ताजहिंग मईड़ा, बालियापाड़ा निवासी रमिला पत्नी बारजी, बारजी पुत्र भीमजी भी विवाह समारोह में आए हुए थे।
रात करीब आठ बजे रमेश का स्थानीय युवक अनिल से पुरानी किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस पर बात ज्यादा बढ़ी तो दुल्हन का चाचा जीवनलाल बीच बचाव करने के लिए पहुंचा। तब रमेश और उसके परिजनों ने अनिल को तो छोड़ दिया और वे जीवन लाल पर टूट पड़े। उन्होंने लात घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। इस मारपीट में गंभीर चोट से जीवनलाल अचेत हो गया। समारोह में अफरा तफरी मच गई। परिजन अचेतावस्था में जीवन लाल को १०८ एम्बुलेंस से छोटी सरवा लेकए पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने उसे कुशलगढ़ के लिए रैफर कर दिया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इधर, इस वारदात के बाद दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने मौका मुआयना किया। साथ ही आरोपित रमेश, भीमजी, रमिला पत्नी बारजी एवं उसके पति के खिलाफ हत्या में प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने बताया कि वारदात की सूचना सुबह आई थी। इसके बाद चिकित्सक नहीं होने की वजह से शव को दोपहर बाद महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचे। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपा।

ट्रेंडिंग वीडियो