बांसवाड़ा नगर परिषद में अब कांग्रेस का हाथ, 76 बरस की उम्रदराज और 21 वर्षीय युवा पार्षद का साथ

बांसवाड़ा नगर परिषद में उम्र के लिहाज से अब अनुभव और तरुणाई की ताकत एक साथ काम करते दिखेगी। निकाय चुनाव परिणाम से कांग्रेस का बोर्ड बनना तय होने के साथ विजेता भी इसी राजनीतिक दल के सबसे उम्रदराज और युवा निर्वाचित होकर सामने आए हैं।

बांसवाड़ा. बांसवाड़ा नगर परिषद में उम्र के लिहाज से अब अनुभव और तरुणाई की ताकत एक साथ काम करते दिखेगी। मंगलवार को निकाय चुनाव परिणाम से कांग्रेस का बोर्ड बनना तय होने के साथ विजेता भी इसी राजनीतिक दल के सबसे उम्रदराज और युवा पार्षद निर्वाचित होकर सामने आए हैं।

विजयी कांग्रेसी उम्मीदवारों में वार्ड नंबर 51 से जायदा खातून सबसे बुजुर्ग हैं, जिनकी उम्र 76 है, वहीं वार्ड नंबर 60 से इसी दल से 21 वर्षीय स्नेहल जॉन सबसे युवा पार्षद बने हैं। उधर, विपक्ष के खेमे में अब भाजपा में सबसे बुजुर्ग 66 वर्षीय ओम पालीवाल हैं, जबकि सबसे युवा धनेश रावत व कल्पेश सेवक दोनों 29-29 वर्ष की आयु में पार्षद बने हैं।

दोनों तरफ उच्च शिक्षित भी

खास बात यह भी है कि शैक्षणिक योग्यता की दृष्टि से कांग्रेस से वार्ड नंबर 57 से जीत हासिल करने वाली हेतल गरासिया मास्टर इन फार्मेसी है, तो भाजपा में वार्ड 25 से जीतकर आए आशीष आर जैन चार्टड अकाउंटेंट हैं।

deendayal sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned