31 दिसम्बर की रात रहें सावधान.. क्योंकि पुलिस ने कर ली है अब ये तैयारी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: abdul bari

Published: 30 Dec 2018, 07:27 PM IST

बांसवाड़ा.
नए साल के जश्न के दौरान हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं। पुलिस इस दौरान शराब पीकर वाहन चलाने तथा सड़कों पर धमाल करने वालों पर विशेष नजर रखेगी। वहीं बिना पूर्वानुमति के गली मोहल्लों में देर रात तक डीजे बजाने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई कर सकती है। इसके लिए पुलिस प्रशासन ने दो दिन पूर्व से ही जिले भर में नाकाबंदी प्रारंभ कर दी है। जिसे 31 दिसम्बर की रात को और अधिक सख्त किया जाएगा। साथ ही अलग-अलग शिफ्ट में पुलिस अधिकारियों व जवानों की टीम भी चौराहों व मार्गों एवं प्रमुख स्थानों पर तैनात रहेगी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदनदान बारहठ ने बताया कि नव वर्ष के उल्लास के दौरान समाजकंटकों की गतिविधयों पर विशेष नजर रखने के लिए टीम गठित कर दी है। पुलिस का पर्याप्त बंदोबस्त रहेगा। कोई भी हुड़दंग करेगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शराब पीकर वाहन चलाने वालों की भी जांच कर कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि शहर में नव वर्ष के स्वागत की तैयारी चल रही हैं। विभिन्न संगठन व संस्थाएं अपने-अपने स्तर पर आयोजन अलग अंदाज में मनाने में जुटे हैं। युवा इस अवसर पर मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे। इसके लिए होटलों में पार्टी के लिए बुकिंग की जा रही है। कई स्थानों पर सामूहिक भोज भी होगा। तमाम तैयारियों के बावजूद शीतलहर का असर भी नववर्ष के आयोजन पर पड़ सकता है। इसके चलते रजाईयों में दुबक टीवी चैनलों पर नववर्ष कार्यक्रमों का लुत्फ उठाने वाले लोगों की संख्या अधिक रहेगी।

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned