scriptघर में मृत मिली महिला की मौत का नहीं पता चला राज, पति सहित दो लोग गिरफ्तार, अब सहेलियों से भी होगी पूछताछ | Not found the reason for the death of the woman in banswara | Patrika News

घर में मृत मिली महिला की मौत का नहीं पता चला राज, पति सहित दो लोग गिरफ्तार, अब सहेलियों से भी होगी पूछताछ

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 28, 2019 03:43:23 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

परिजन पूरे घटनाक्रम को हत्या मानते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं

banswara

घर में मृत मिली महिला की मौत का नहीं पता चला राज, पति सहित दो लोग गिरफ्तार, अब सहेलियों से भी होगी पूछताछ

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के कस्टम चौैराहे के पास घंटाघर स्थित अपने ही घर में मृत अवस्था में मिली विवाहिता की मौत का असल कारण अभी तक सामने नहीं हैं। हालांकि पुलिस ने विवाहिता की मौत का प्रथम कारण फंदे से लटकना माना है। दूसरी ओर परिजन इस पूरे घटनाक्रम को हत्या मानते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं। परिजनों का आरोप है कि जब वे उसके घर पहुंचे तो मीनाक्षी का शव बैड पर पड़ा हुआ था। मामले को लेकर डिप्टी प्रभातीराम ने बताया कि प्रकरण में पुलिस आईपीसी की धारा 498 में मीनाक्षी के पति हर्बन पुत्र सुभाष को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा कॉल डिटेल के आधार पर आईपीसी की धारा 306 में सुभाष नगर निवासी आमिर हुसैन को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे भी न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है।
बांसवाड़ा : घर से लापता युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला, नहर किनारे महिलाओं ने देखा तो मची अफरा-तफरी

कॉल डिटेल अनुसार मीनाक्षी ने करीब 20 हजार रुपए आमिर को दे रखे थे, जिनकी वह बार बार मांग कर रही थी, लेकिन आमिर राशि नहीं दे रहा था। अंतिम बार कुछ आावेश भरी बातें होने के बाद कोई बात नहीं हुई। डिप्टी ने बताया कि मीनाक्षी की दो सहेलियां भी हैं जिनकी कॉल रिकॉर्ड के साथ और भी कई बातें सामने आई हैं। इसके चलते पुलिस उनसे भी विस्तृत पूछताछ करने वाली है। इनमें एक सहेली के उदयपुर होने की जानकारी सामने आई है। मृतका के भाई त्रिपोलिया रोड घंटाघर निवासी कल्पेश शर्मा पुत्र नारायण लाल ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग को लेकर छोटी बहन मीनाक्षी को परेशान करने का आरोप लगाया। इससे परेशान होकर मीनाक्षी ने आत्महत्या कर ली या फिर उसकी हत्या कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो