नाबालिग युवक ने सोशल साइट्स पर डाला पाकिस्तान से संबंधित आपत्तिजनक वीडियो, गुस्साए लोगों ने थाने में जताया विरोध

नाबालिग युवक ने सोशल साइट्स पर डाला पाकिस्तान से संबंधित आपत्तिजनक वीडियो, गुस्साए लोगों ने थाने में जताया विरोध

Varun Kumar Bhatt | Updated: 13 Aug 2019, 05:22:39 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

video viral on social sites : नाबालिग युवक ने सोशल साइट्स पर डाला पाकिस्तान से संबंधित आपत्तिजनक वीडियो, गुस्साए लोगों ने थाने में जताया विरोध

बांसवाड़ा. कलिंजरा थाना इलाके में एक आपत्तिजनक टिक-टॉक वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल साइट्स फेसबुक पर अपलोड करने का गंभीर मामला सामने आया है। पाकिस्तान से संबंधित आपत्तिजनक वीडियो से आक्रोशित युवकों ने सोमवार को इसका विरोध किया और संबंधित को गिरफ्तार करने की मांग रखी। कुछ युवकों ने थाना परिसर में नारेबाजी भी की।

बीच सडक़ पलटा अनियंत्रित टैम्पो, मच गई चीख-पुकार, 6 महीने की बच्ची से लेकर 50 साल तक की उम्र के 13 लोग घायल

पुलिस के अनुसार मामले को लेकर बड़ोदिया निवासी विकास कुमार पुत्र जयंती लाल भट्ट ने पुलिस को एक रिपोर्ट सौंपी है, जिसे जांच में रखा गया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि वीडियो बनाने वाला बाल अपचारी है। इस दौरान मोतीलाल पटेल, गोपी वाल्मिकी, शांति लाल, विनोद गौरी सहित अन्य कई युवक उपस्थित थे।

बाइक सवारों को चपेट में लेकर यात्रियों से भरी बस भी पलटी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, मचा हाहाकार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned