scriptबांसवाड़ा : शादी से पहले स्वागत द्वार लगाते समय आई मौत, अस्पताल में तोड़ दिया दम | one died due to electric shock, two injured | Patrika News

बांसवाड़ा : शादी से पहले स्वागत द्वार लगाते समय आई मौत, अस्पताल में तोड़ दिया दम

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 20, 2018 11:04:32 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

टैंट कार्मिक की मौत, दूल्हे सहित दो जनों को लगे झटके

banswara news
गनोड़ा/घाटोल. शादी समारोह में मेहमानों के स्वागत के लिए स्वागत द्वार लगाते समय लगे करंट की जद में सोमवार को दूल्हा सहित तीन जने आ गए। इस दौरान एक कार्मिक की मौत हो गई, जबकि दूल्हे सहित दो जनों को करंट के झटके लगे। बड़ाना ग्राम पंचायत के अजमाल का गड़ा गांव में मंगलवार को प्रस्तावित शादी समारोह के दौरान स्वागत द्वार लगाया जा रहा था। टैंट कार्मिक स्वागत द्वार खड़ा कर रहे थे तो उसके ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों के छू जाने से करंट दौड़ गया।
इसकी जद में दूल्हा सहित दो टैंट कार्मिक आ गए। इसमें पड़ौली निवासी टैंट कार्मिक राजेन्द्र पुत्र परतु गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं दूल्हे केशरीमल पुत्र लालू एवं एक टैंट कार्मिक के झटके लगे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्वागत द्वार में करंट 11 केवी लाइन से संपर्क होने से फैला। द्वार के ठीक ऊपर विद्युत लाइन गुजर रही थी। गेट को खड़ा करते समय वह लाइनों को छू गया।
लापता बुजुर्ग का नहर से सड़ा-गला शव बरामद

बांसवाड़ा. घर से लापता एक बुजुर्ग का चार दिन बाद सोमवार को कलिंजरा थाना इलाके के रायनपाड़ा गांव के पास माही केनाल से सड़ा-गला एवं झाडिय़ों में अटका शव बरामद हुआ। शव को जलीय जीवों ने जगह-जगह कुतर दिया था। थाना प्रभारी देवीलाल ने बताया कि राखो निवासी विठला (60) पुत्र मंगला मकवाना के गांव में दो घर हैं। वह गत शुक्रवार को एक घर से दूसरे घर पर चाय पीने की बोलकर निकला। जो शाम तक घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने सोचा कि विठला कहीं रिश्ेतदारों के घर गया होगा।
दो-तीन दिनों बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो सोमवार को परिजनों ने पुलिस थाने जाने का विचार किया। इसी दरम्यान ग्रामीणों को केनाल के भीतर झाडिय़ों में सड़ा गला शव फंसा दिखाई पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को झाडिय़ों से बाहर निकाला और ग्रामीणों को शिनाख्त करवाई। इसके साथ जन प्रतिनिधियों को बुलाया, जिसमें उसकी शिनाख्त विठला के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने चिकित्सक को बुलवाकर पीएम करवाया और शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो