scriptबांसवाड़ा : गेमन पुल की रेलिंग तोडकऱ माही नदी में गिरा था ट्रोला, नहीं चेता प्रशासन, बेधडक़ गुजर रहे ओवरलोड वाहन | Overloaded vehicles passing from the bridge | Patrika News

बांसवाड़ा : गेमन पुल की रेलिंग तोडकऱ माही नदी में गिरा था ट्रोला, नहीं चेता प्रशासन, बेधडक़ गुजर रहे ओवरलोड वाहन

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 20, 2018 02:51:07 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/rajasthan-news

banswara

बांसवाड़ा : गेमन पुल की रेलिंग तोडकऱ माही नदी में गिरा था ट्रोला, नहीं चेता प्रशासन, बेधडक़ गुजर रहे ओवरलोड वाहन

बांसवाड़ा. छोटी सरवन. माही पुल पर हुए हादसे में एक चालक की जान जाने के बाद भी पुलिस, विभाग व प्रशासन सतर्क नहीं है। पुल से नदी में शुक्रवार रात सीमेंट से भरा ट्रोला गिरने से चालक की मौत हो गई थी। वहीं खलासी घायल हो गया। बीते 30 घण्टे बाद भी प्रशासन व विभाग ने पुल की टूटी रेलिंग को ठीक करना उचित नही समझा। इधर आते जाते वाहन चालक टूटी रेलिंग पर झुक कर देखते है जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है। वहीं पुलिस ने ओवरलोड वाहन दौड़ते नजर आते हैं। पुलिस ने भी मात्र दो गार्ड लगाकर इतिश्री कर ली।
पीडब्ल्यूडी विभाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाराणा प्रताप सेतु के नाम से लगाए टोल बूथ पर वाहनों से लाखों की कमाई कर रह है। फिर भी टूटी रेलिंग पर सुरक्षा का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया। 8 माह पूर्व पुल की मरम्मत पर 4करोड़ 15 लाख खर्च किए थे। पुरानी जर्जर रेलिंग से हादसे का भय पल पल बना रहता है। पानी में गिरे ट्रॉले से निकला डीजल व ऑइल पानी पर तैरता नजर आया। जिस तरफ ट्रोला गिरा वहां पहले भी एक कार गिर गई थी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो चुकी है। सम्भाग के सबसे बड़े पुल पर सुरक्षा के नाम पर दो जवान तैनात कर रखे हैं।
थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
अरथूना. राम मंदिर चौराह पर वाहनों की अवैध पार्किंग परेशानी का सबब बन गई है। ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग पर बेतरतीब वाहन खड़े रहने से राम मंदिर होने से श्रद्धालुओं को दिक्कतें उठानी पड़ रही है। मंदिर के सामने चौराहों के आस-पास बड़ी संख्या में वाहन पार्क किए जा रहे हैं। इस पर महिला श्रद्धालुओं ने नाराजगी जताई। शिकायत करने के बाद भी ध्यान नहीं दिया जा रहा। ग्रामीणों ने थानाधिकारी गेहरीलाल गुर्जर को शिकयत दी है। इस पर थानाधिकारी जल्द ही समस्या का समाधान का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो