परतापुर में पहली बार पार्षद चुन रहे वार्ड के लोग बोले- ‘पार्षद ऐसा हो जो जीतने के बाद भूले नहीं’

परतापुर में पहली बार पार्षद चुन रहे वार्ड के लोग बोले- ‘पार्षद ऐसा हो जो जीतने के बाद भूले नहीं’
परतापुर में पहली बार पार्षद चुन रहे वार्ड के लोग बोले- ‘पार्षद ऐसा हो जो जीतने के बाद भूले नहीं’

Varun Kumar Bhatt | Updated: 09 Oct 2019, 01:57:30 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

नवगठित नगर पालिका परतापुर में पहली बार होंगे निकाय चुनाव

परतापुर/बांसवाड़ा. कस्बे के वाङ्क्षशदे पहली बार अपना पार्षद चुनेंगे। पहली बार नगर पालिका के लिए होने वाले चुनाव में हिस्सा लेंगे। लोगों का मत है कि पार्षद ऐसा होना चाहिए जो जीतने के बाद लोगों को न भूले ओर लोगों के साथ खड़ा रहे, ताकि विकास के सौपान तय किए जा सकें। राजस्थान पत्रिका की ओर से चैंजमेकर अभियान के तहत मंगलवार को वार्ड नंबर पांच में बैठक की गई। बैठक में लोगों ने खुलकर अपनी बात रखी। लोगों का ज्यादा फोकस इस बात पर था कि पार्षद के पास वार्ड के विकास के लिए अपना विजन होना चाहिए। साथ ही वार्ड के ऐसे लोगों का साथ ले जो विकास की गति देने में मदद करें और विजन को अच्छे से समझ सकते हैं।

यह है वार्ड के मुद्दे : - बैठक में मौजूद लोगों ने वार्ड में स्ट्रीट लाइट, पेयजल, नालियों की सफाई, अतिक्रमण, सडक़ जैसी समस्याएं बताई। गौरतलब है कि अब तक परतापुर ग्राम पंचायत थी और सरपंच व वार्ड पंच के माध्यम से ही कस्बे का विकास होता आया है, लेकिन पहली बार नगर पालिका बनने से ग्रामीणों में उत्साह है और विकास की उम्मीद भी है। फिलहाल लोगों का भरोसा है कि नगर पालिका बनने से कस्बे का धरातल पर विकास हो पाएगा।

यह रहे मौजूद : - बैठक में हितेश सोनी, निवेश सोनी, जयेश भाटिया, नितेश भाटिया, प्रवीणा कलाल, निलेश कलाल, चिराग, शैलेष, राहुल भाटिया, सुनील भाटिया, राकेश कुमार, नयनेश जैन, कीर्तिश भाटिया आदि ने वार्ड की समस्याओं को रखा और कहा कि इस बार पार्षद के चुनाव में उसी व्यक्ति को पार्षद चुना जाएगा जो समस्याओं के समाधान के लिए काम करें।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned