हरयाळो राजस्थान : कुशलगढ़ थाना परिसर में पुलिसकर्मियों ने किया पौधरोपण, पर्यावरण संरक्षण का लिया संकल्प

Varun Kumar Bhatt

Updated: 14 Jul 2019, 02:12:41 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

कुशलगढ़/बांसवाड़ा. राजस्थान पत्रिका के हरयाळो राजस्थान अभियान के तहत रविवार को कुशलगढ़ पुलिस थाना परिसर में पौधरोपण किया गया। पर्यावरण के संरक्षण और संवर्धन को लेकर लोगों में पत्रिका अभियान से जागरुकता आई है। इसी के चलते शहर और गांवों में लोग पौधरोपण कर रहे है। कुशलगढ़ थाना परिसर में इस दौरान विभिन्न प्रजातियों के करीब 21 पौधे रोपे गए।

पहाड़ों के बीच पहाड़ सी जिन्दगी, माही की लहरों सी बहती हमारी मलाला, शिक्षा के लिए विकट हालातों को भी दे रही मात

पुलिस थाना के सभी स्टाफ सदस्यों ने मिलकर पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए पौधे लगाए और उनके संरक्षण की शपथ भी ली। इस अवसर पर थानाधिकारी हनुवंतसिंह सिसोदिया, नगर मंडल अध्यक्ष नितेश बैरागी, एएसआई कल्याण सिंह, अम्बालाल सहित थाना स्टाफ मौजूद रहे। सभी लोगों ने पौधे लगाने और पर्यावरण को सुरिक्षत रखने की महत्ता पर चर्चा की और पत्रिका की ओर से प्रदेशभर में चलाए जा रहे अभियान की सराहना की।

हरयाळो राजस्थान : पर्यावरण प्रदूषण को रोकने युवाओं ने ठीकरिया में किया पौधरोपण, हर साल 100 पौधे लगाने और संरक्षण का संकल्प

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned