scriptVideo : पत्रिका की जागो जनमत यात्रा ने मतदाताओं को जगाया, शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाया | Patrika Jago Janmat Yatra Reached In Banswara | Patrika News

Video : पत्रिका की जागो जनमत यात्रा ने मतदाताओं को जगाया, शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाया

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 20, 2018 07:17:05 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/banswara-news

banswara

Video : पत्रिका की जागो जनमत यात्रा ने मतदाताओं को जगाया, शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाया

बांसवाड़ा. राजस्थान पत्रिका की जागो जनमत यात्रा मंगलवार को जिले में प्रवास के दूसरे दिन बागीदौरा विधान सभा क्षेत्र के गढ़ी विधान सभा क्षेत्र पहुंची। इसके तहत गढ़ी विधानसभा क्षेत्र में पीएसपी कॉलेज में युवा मतदाताओं को मतदान करने की शपथ दिलाई गई। साथ ही अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने का भी आह्वान किया गया। कार्यक्रम में युवा मतदाताओं के साथ लोगों को फेक न्यूज और उससे बचने तरीकों के बारे में बताकर गुमराह नहीं होने की अपील की गई। इस मौके पर कॉलेज प्रबंधक विशेष पंड्या, निदेशक देवेंद्र व्यास, हितेश भट्ट, छत्रपाल सिंह, चूड़ामणि भट, मयंक चतुर्वेदी्, प्रदीप मेहता, मधुकर उपाध्याय, दीपक जोशी सहित समस्त स्टाफ और विद्यार्थियों ने शपथ ली।
Video : शुद्ध का युद्ध : जागो जनमत यात्रा में युवाओं ने जाना फेंक न्यूज से बचने का तरीका, लिया मतदान का संकल्प

सोच समझकर मतदान करने का आह्वान

कार्यक्रम में पत्रिका के प्रतिनिधियों ने युवाओं और ग्रामीणों को वोट के महत्व के बारे में बताया। और किसी प्रलोभन में न पड़ सोच समझकर जनप्रतिनिध चुनने का आह्वान किया। साथ ही बताया कि मतदान के दिन वोट जरूर डालें, अक्सर देखा गया है कि मतदान के दिन लोग अवकाश का लाभ लेने के लिए मतदान नहीं करते। ऐसा न करें बल्कि मतदान के महत्व को समझें और अपन वोट अवश्य दें। साथ ही मतदान के लिए परिजनों, पड़ोसियों तथा रिश्तेदारों को भी जागरूक करना है। अंत में उपस्थित सभी लोगों को मतदान करने, कराने व जवाबदेह जनप्रतिनिधि को चुनने का संकल्प दिलाया गया।
डाडूका गांव में भी दिलाई शपथ

जागो जनमत यात्रा के माध्यम से डाडूका गांव के बस स्टैंड पर लोगों को संबोधित किया गया। इस दौरान लोगों को अनिवार्य रूप से मताधिकार का प्रयोग करने और लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करने के बारे में बताया गया। साथ ही आमजन को राजस्थान पत्रिका के शुद्ध का युद्ध अभियान के तहत सोशल मीडिया पर फेक न्यूज के बारे में जानकारी दी गई। इस मौके पर सुंदर लाल पटेल, विष्णु प्रसाद रावल, मणिलाल सुथार, रितेश जैन, शिवदास वैष्णव, वासुदेव मेहता, भोगजी पाटीदार, हिम्मत सिंह सोलंकी सहित कई ग्रामीण उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो