बांसवाड़ा : सही जगह पर सवारी नहीं उतारता था ड्राइवर, गुस्साए लोगों ने आधी रात में रोडवेज बस पर किया पथराव, सवारियों से की मारपीट

एक युवक को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, कलिंजरा थाना इलाके का मामला

By: Ashish vajpayee

Published: 16 May 2018, 01:11 PM IST

बांसवाड़ा. कलिंजरा. कलिंजरा थाना इलाके से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 113 स्थित सागवा गांव के पास सोमवार रात कुछ आरोपितों ने बांसवाड़ा से सूरत जा रही रोडवेज बस पर पथराव करते हुए सवारियों के साथ मारपीट कर डाली। इसी बीच मारपीट एवं पथराव करने वालों में से सवारियों ने एक जने को दबोच लिया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के अनुसार वारदात रात करीब दस बजे की है। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस बांसवाड़ा से सूरत जाने के लिए निकली, जिसका चालक इन्द्रा कॉलोनी निवासी शरीफ मोहम्मद पुत्र मोहम्मद जमाल था।

रास्ते में करीब दस बजे सागवा गांव के पास करीब आठ-दस बदमाशों ने पहले तो बस को रुकवाया। इसके बाद बस में सवार सवारियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। साथ ही बस पर पथराव करते हुए बस के आगे एवं पीछे के कांच तोड़ दिए। इसी बीच सवारियों ने एक आरोपित को दबोचा तो चालक ने बस को आगे बढ़ा दिया और वह बस को सीधा कलिंजरा थाने लेकर आ गया। इस वारदात के बाद जब पुलिस ने आरोपित का नाम पूछा तो उसने स्वयं को कलिंजरा थाना इलाके के गराडिय़ा महुड़ी निवासी लाल सिंह पुत्र मीठालाल बताया। साथ ही बताया कि जब वे गुजरात मजदूरी के लिए जाते है और वहां से वापस आते हैं तो चालक उनको गंतव्य स्थान पर नहीं उतारता है।

हादसे में युवक घायल, प्रशासन व सरपंच के खिलाफ प्रदर्शन
सज्जनगढ़. सज्जनगढ़-ताम्बेसरा मार्ग स्थित पीपली चौक मोड़ पर मंगलवार को बाइक स्लिप होने से एक युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए निजी वाहन से दाहोद ले जाया गया। इधर घटना से आक्रोशित पीपली चौक के ग्रामीणों ने सडक़ पर जाम लगाकर सरपंच व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग पर गति अवरोधक नहीं होने से आए दिन हादसे हो रहे हैं। गति अवरोधक बनवाने की मांग को लेकर कई बार सरपंच व सचिव को ज्ञापन दिए लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मार्ग खुलवाया गया।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned