बांसवाड़ा : पाई और मोमेन्टम के साझे में करिअर काउंसलिंग सेमिनार 26 को, राष्ट्रपति अवार्ड विजेता कौमार्या करेंगे मार्गदर्शन

बांसवाड़ा : पाई और मोमेन्टम के साझे में करिअर काउंसलिंग सेमिनार 26 को, राष्ट्रपति अवार्ड विजेता कौमार्या करेंगे मार्गदर्शन

deendayal sharma | Publish: May, 18 2019 09:46:25 AM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

राजस्थान पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) और मोमेन्टम क्लासेज के संयुक्त तत्वावधान में विद्यार्थियों को भविष्य में सही दिशा के लिए मार्गदर्शन देने 26 मई को बांसवाड़ा में करिअर काउंसलिंग सेमिनार होगा।

बांसवाड़ा. राजस्थान पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) और मोमेन्टम क्लासेज के संयुक्त तत्वावधान में विद्यार्थियों को भविष्य में सही दिशा के लिए मार्गदर्शन देने 26 मई को उदयपुर रोड स्थित होटल रिलेक्स-इन में करिअर काउंसलिंग सेमिनार होगा। इसमें उदयपुर, कोटा एवं इलाहाबाद के विशेषज्ञ विद्यार्थियों को अपने भविष्य व सपनों को साकार करने के लिए आवश्यक मार्गदर्शन करेंगे।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कोटा से प्रख्यात गणितज्ञ व राष्ट्रपति अवार्ड विजेता कौमार्या मनोज भी हिस्सा लेंगे। वे विद्यार्थियों को कम समय में स्मार्ट विधि से सवाल हल करने के तरीके के साथ ही घर से दूर अध्ययन करने की तुलना में गृह नगर में अध्ययन के लिए विद्यार्थियों का प्रोत्साहन बढ़ाएंगे।

वागड के खडग़दा में मुरारी बापू की चौथी बार रामकथा आज से, नौ दिन मोरन के तट पर बहेगी मानस गंगा

कक्षा आठवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थी व उनके अभिभावक हिस्सा लेकर अपने सवालों का उत्तर हासिल कर सकेंगे। सेमिनार का प्रमुख उद्देश्य विद्यार्थियों को मनचाही फील्ड में करिअर बनाने के लिए उत्साहित करना व अपनी क्षमता का आंकलन कर भविष्य के लिए मेहनत करने को प्रेरित करना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned