बांसवाड़ा : जन्माष्टमी पर देर रात हुए झगड़े में दोनों पक्षों ने लगाए मारपीट के आरोप, पुलिस ने 11 जनों को किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा : जन्माष्टमी पर देर रात हुए झगड़े में दोनों पक्षों ने लगाए मारपीट के आरोप, पुलिस ने 11 जनों को किया गिरफ्तार

Ashish Bajpai | Publish: Sep, 05 2018 02:18:16 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के खाटवाड़ा इलाके में सोमवार की रात हुए झगड़े के आरोप में पुलिस ने दूसरे दिन मंगलवार 11 जनों को गिरफ्तार किया। इसके बाद सभी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। सीआई शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि आरोपियों को अभी शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार खाटवाड़ा निवासी राकेश पुत्र दशाराम अहारी ने शहर के हुसैनी चौक निवासी ऐजुखा पुत्र शाजू खा, हुसैनी चौक व मण्डिया निवासी मोसीन पुत्र मुंशी खां, सोनू पुत्र सलीम, सलमान पुत्र शाहनूर, शोहेल, भयू उर्फ फरदीन पुत्र लियाकत सहित छह जनों के खिलाफ कांच की बोतल में केरोसिन भरकर सिर पर मारने का आरोप लगाया था। दूसरी ओर मध्य प्रदेश हाल हुसैनी चौक निवासी अकील पुत्र रशीद खा ने विशाल, आकाश, मनोज, बिट्टू, अभिषेक सहित अन्य के खिलाफ रास्ते जाते रोककर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इससे पूर्व कोतवाली थाना इलाके के खाटवाड़ा में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पेट्रोल से भरी बोतल फेंककर मारने और जाति ***** शब्दों से अपमानित करने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर क्षेत्र की महिलाओं ने मंगलवार को एएसपी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि कांच की बोतल राकेश अहारी, प्रेमदीप राणा, विकास के लगी, जिसमें वे घायल हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदनदान बारहठ ने मामले में प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए।

युवक के मुंह पर कपड़ा बांधकर बाइक पर बैठा ले गए बदमाश
बांसवाड़ा. मुंह पर कपड़ा बांधकर जबरन बाइक पर बैठाकर कुशलगढ़ के ताम्बेसरा गांव से लाए युवक के साथ यहां कोतवाली थाना इलाके के माकोडिय़ा पुल के पास मंगलवार शाम कुछ युवकों ने मारपीट की। परिजन घायल को अपने साथ लेकर रात्रि करीब ग्यारह बजे कोतवाली थाना पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। ताम्बेसरा निवासी समीर पुत्र अजीज मोहम्मद ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे दो युवकों ने उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठाया और कपड़े से उसका मुंह बंद दिया। इसके बाद धमकाते हुए बाइक सवार उसे माकोडिय़ा पुल स्थित सब्जी मण्डी लेकर पहुंंचे, जहां चार युवक और आ गए। सभी आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए पहले तो मारपीट की। रिपोर्ट के अनुसार इस दरम्यान आरोपियों ने उसका एक वीडियो भी बनाया। फिर बाइक पर बैठाकर बस स्टेण्ड लाए और डडूका जाने वाली बस में बैठा दिया। इसके बाद वह कलिंजरा उतरा और अपने चाचा को फोन कर पूरी आपबीती बताई। इसके बाद चाचा अयूब के साथ घर पहुंचा और रात करीब ग्यारह बजे कोतवाली थाना पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। ड्यूटी अधिकारी राजेश ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त हुई है। मारपीट का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned