बांसवाड़ा : एसपी की मौजूदगी में अवैध शराब के अड्डे पर धावा, सुलगती भट्टी नष्ट कर 10 जनों को दबोचा, बीट प्रभारी लाइन हाजिर

बांसवाड़ा : एसपी की मौजूदगी में अवैध शराब के अड्डे पर धावा, सुलगती भट्टी नष्ट कर 10 जनों को दबोचा, बीट प्रभारी लाइन हाजिर

Varun Kumar Bhatt | Updated: 26 Jul 2019, 05:50:29 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

Illegal Liquor In Banswara : थाना प्रभारी पर भी गिर सकती है गाज, शराब और बाइक जब्त

बांसवाड़ा. अवैध शराब के खिलाफ मुहिम के तहत गुरुवार को दानपुर थाना इलाके के घोड़ी तेजपुर में पुुलिस अधीक्षक की अगुवाई में अवैध शराब के अड्डे पर दबिश दी गई, जहां से करीब आठ-दस जनों को गिरफ्तार किया गया। कुछ लोग मौके से फरार हो गए। जबकि नौ से दस मोटरसाइकिलें जब्त की गई। कार्रवाई के दौरान शराब की भट्टी सुलगती मिली जिसे नष्ट किया गया। इसके साथ ही एसपी केशर सिंह शेखावत ने जिम्मेदार दानपुर थाना इलाके के बीट प्रभारी हरिशंकर को लाइन हाजिर कर दिया।

बांसवाड़ा में नरवाली पुलिस चौकी के पास शिक्षक के सूने मकान से चोरों का धावा, साफ कर लाखों के जेवर-नकदी

इसके साथ ही मामले में थाना प्रभारी पर भी कार्रवाई की गाज गिर सकती है। मिलीभगत को लेकर जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि छोटी सरवन के पास मुख्य सडक़ किनारे हथकड़ शराब की भट्टी सुलग रही थी और वहां शराब का सेवन करने वालों एवं खरीदने वालों की रेलमपेल थी। जैसे ही वे स्वयं वहां पहुंचे तो आरोपी इधर-उधर भागने लगे। कुछ तो अपनी जान बचाकर भाग गए, लेकिन कुछ पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने मौके से बड़े पैमाने पर देसी शराब जब्त की।

बगैर मिलीभगत के चलना मुश्किल
इधर, सडक़ किनारे बड़े स्तर पर सुलगती शराब भट्टी की सूचना बीट प्रभारी हरीशंकर एवं थाना प्रभारी गजवीर सिंह को नहीं लगना गंभीर विषय हैं, और सूचना होने के बाद भी कार्रवाई नहीं करना पूरी तरह मिलीभगत की ओर से इशारा कर रहा है।

बांसवाड़ा में बाइक चालकों के लिए हेलमेट अनिवार्य, बिना हेलमेट घर से निकले तो कट जाएगा चालान

छोटे-छोटे बच्चे एवं महिलाएं भी उपस्थित
एसपी ने जहां कार्रवाई की वह ढाबा घर में संचालित किया जा रहा था, जहां बच्चों को लेकर महिलाएं भी उपस्थित थी। इससे वहां रहने वाले बच्चों एवं महिलाओं पर बुरा असर पड़े बिना नहीं रह सकता।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned