बांसवाड़ा : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो और थाने पर मच गया बवाल, आरोपी गिरफ्तार

वायरल वीडियो को लेकर थाने पर विरोध प्रदर्शन, सल्लोपाट थाना इलाके का मामला...

By: Ashish vajpayee

Published: 24 May 2018, 03:12 PM IST

बांसवाड़ा. गांगड़तलाई. जिले के सल्लोपाट में बुधवार शाम सोशल साइट व्हाट्सएप पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला एक वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने थाने पर पहुंचकर अपना विरोध जताया, नारेबाजी की व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस की समझाइश और आश्वासन के बाद लोग शांत हुआ और वापस लौटे। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया। थाना प्रभारी जीवतराम ने बताया कि इस मामले में सल्लोपाट निवासी सद्दाम हुसैन पुत्र मेहबूब हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज हुई है।

जिसमें कहा गया कि आरोपी ने 22 मई की शाम करीब छह बजे एक मोबाइल गु्रप में वीडियो भेजा, जो धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, दूसरी ओर मामले को लेकर एक गुट ने सल्लोपाट गांव बंद का आह्वान भी किया है। हालंकि डिप्टी ने लोगों से समझाइश भी की, लेकिन उन्होंन डिप्टी की एक न मानी और गुरुवार को बंद का ऐलान किया। इससे पूर्व शाम के समय जब इलाके में आपत्ति जनक वीडियो वायरल हुआ तो माहौल गरमा गया। कुछ व्यापारियों ने शाम छह बजते ही अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। पुलिस के अनुसार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

धोखाधड़ी का आरोप, ज्ञापन सौंपा
बांसवाड़ा. आकर्षक योजना का झांसा देकर एक चिटफंड कंपनी में निवेश करवाने के बाद परिपक्व राशि नहीं देने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत बुधवार को एसपी तक पहुंची। गढ़़ी तहसील के वजवाना निवासी बलदेव मायल पुत्र प्रभुलाल ने एक कंपनी के खिलाफ शिकायत दी है। एसपी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि उसने स्वयं के नाम से एक लाख की एफडीआर बनवाई। जिसके अब परिपक्व होने पर जब वह राशि वापसी के लिए कार्यालय पहुंचा तो वहां एक माह बाद आने के लिए कहा गया। एक माह बाद वापस गया तो कंपनी अधिकारियों की ओर से दोबारा टालमटोल की गई।बुधवार दोपहर जब परिवादी अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचा तो गाली गलौच की गई। साथ ही रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned