script

बांसवाड़ा : गुजरात बॉर्डर के पास मिली 50 लाख की पंजाब की शराब, भाजपा के बड़े नेता का नाम उछला

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 17, 2018 12:16:41 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

banswara news
बांसवाड़ा. गुजरात सीमा से महज आधा किलोमीटर दूर आनंदपुरी थाना इलाके के आमलिया आम्बादरा गांव में तिरपाल से ढकी हुई पंजाब की शराब मिलने की वारदात में पुलिस ने भले ही दो आरोपितों की गिरफ्तारी कर इतीश्री कर दी है, लेकिन जिस खेत से शराब बरामद हुई थी उसके मालिक ने मंगलवार देर शाम एसपी को परिवाद देकर अपनी बात रखी है और इसमें एक भाजपा नेता सहित दो जनों के नाम का भी उल्लेख किया है।
एसपी को सौंपे परिवाद में बसु ने बताया कि11 जनवरी की रात ये दोनों शराब के तीन कंटेनर लेकर आए और उक्त कंटेनरों को घर में रखने की बात कहीं। इस पर उसने इनकार कर दिया तो शराब के कंटेनर घर के पास खेत में खड़े करवा दिए। शराब की पहली गाड़ी शाम सात बजे, दूसरी रात्रि तीन बजे और तीसरा ट्रक चार बजे पहुंचा। इसके बाद इसकी पूरी सूचना स्थानीय सरपंच को जल्दी सुबह दे दी और यह भी कह दिया कि वह यह जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दें।
पुलिस की भी मिलीभगत

मामले में पुलिस की ओर से इस ओर तत्काल कार्रवाई नहीं की गई। जब तक मौके पर पुलिस पहुंची तब तक दो शराब के ट्रक वहां से निकल चुके थे जबकि पुलिस तक यह सूचना तत्काल पहुंच चुकी थी। साथ में नाम भी पुलिस तक पहुंच गए थे। इसके बावजूद भी पुलिस ने इस ओर कार्रवाई नहीं की।
दो की गिरफ्तारी, आगे जांच ठंडे बस्ते मेंं

इधर, मामले में पुलिस की जांच ठंडे बस्ते में है। गुजरात बोर्डर से महज आधा किलोमीटर दूर आनंदपुरी थाना इलाके के गांव से पंजाब की 50 लाख की करीब 848 पेटी शराब बरामद हुई और मामले में अभी तक पुलिस मुख्य आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई है। हालांकि मामले में डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना इलाके के वसुंधर छोटी निवासी मोहम्बत सिंह पुत्र नाथुसिंह राठौड़ एवं डूंगरपुर के सुरपुर निवासी पंकज पुत्र मानजी पाटीदार की गिरफ्तार बताई है। जानकारों के अनुसार आरोपितों ने पुलिस के समक्ष और भी कई राज खोले हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक इनका खुलासा नहीं किया है।
जांच की पत्रावलियों में रखेंगे

परिवाद प्राप्त हुआ है, जिसको जांच की पत्रावलियों में शामिल किया जाएगा। साथ ही इस परिवाद का सत्यापन किया जाएगा।
कालूराम रावत, पुलिस अधीक्षक

ट्रेंडिंग वीडियो