बांसवाड़ा, कुशलगढ़ और बागीदौरा विधायक बोले- हमारे रग-रग में बसी है कांग्रेस, देखें वीडियो...

Rajasthan MLA News, Rajasthan Politics News, CM Ashok Gehlot, Sachin Pilot, Arjun Singh Bamaniya, Mahendrajeet Singh Malviya, Ramila Khadiya : राजस्थान में कथित रूप से विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला, राजनीतिक हलकों में दिनभर रहा चर्चा का विषय

By: Varun Bhatt

Published: 12 Jul 2020, 04:53 PM IST

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायकों की खरीद-फरोख्त की कथित रूप से चल रही बातचीत और इसमें जिले के बागीदौरा और कुशलगढ़ विधायक के नाम सामने आने के बाद प्रदेश में जहां राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी रही, वहीं जिले के राजनीतिक हलकों में भी यह विषय चर्चा में बना रहा। इधर, बांसवाड़ा, बागीदौरा और कुशलगढ़ विधायकों ने साफ कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और कांगे्रस उनकी रग-रग में बसी है।

पूरे मामले की हो निष्पक्ष जांच हो - मालवीया
बागीदौरा विधायक महेंद्रजीतसिंह मालवीया ने हॉर्स ट्रेडिंग के सवाल पर कहा कि उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया। कांग्रेस एकजुट हैं। मैं खरीद फरोख्त के बारे में सोच भी नहंी सकता हूं। मैं सीएम अशोक गहलोत से 30 साल से जुड़ा हुआ हूं। कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया हैं। गुटबाजी में मैं विश्वास नहीं करता हूं। विधायक मालवीया ने कहा कि एसओजी ने मामला दर्ज किया है। कुछ नंबर भी सामने आए है। ये जिनके नंबर है, वो कौन है यह पता लगाकर उन्हें पकड़ा जाए। उनसे पूछताछ की जाए। उन लोगों ने मुझसे कभी बात की या नहीं की ये पूछताछ से ही पता पड़ेगा। मैं इन व्यक्तियों व नंबरों को भी नहीं जानता हूं। सच्चाई एसओजी की जांच में सामने आएगी। सरकार हमारी है। मैं उम्मीद करता हूं कि निष्पक्ष जांच होगी। जिसने गलती की होगी, उसे सजा मिलेगी।

VIDEO : बांसवाड़ा की एक होटल में पुलिस का छापा, संदिग्ध हालत में 6 युवक और 4 युवतियां गिरफ्तार

भाजपा की साजिश- बामनिया
बांसवाड़ा विधायक और जनजाति क्षेत्रीय विकास राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने कहा कि प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश भाजपा कर रही है, लेकिन उसके प्रयास सफल नहीं होंगे। प्रदेश में कांगे्रस के सभी विधायक एकजुट हैं।

मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं - खडिय़ा
कुशलगढ़ विधायक रमीला खडिय़ा ने कहा कि जिस तरह की बातें सामने आई हैं, उसकी मुझे कोई जानकारी नहीं हैं। मुझसे किसी ने कोई संपर्क नहीं किया और न ही कोई फोन किया। खडिय़ा ने कहा कि पति स्व. हुरतींग खडिय़ा के निधन के बाद कार्यकर्ताओं और जनता से उन पर विश्वास किया और चुनाव में जीत हासिल की। जन्मजात कांगे्रस के साथ हैं और रहेंगे। कांगे्रस को कोई नुकसान हो, इस बारे में सोच भी नहीं सकते।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned