scriptखुश खबर : फिर से आ गया खरीदारी और मनोरंजन का उत्सव, 8 जुलाई तक रहेगी राजस्थान पत्रिका मेगा ट्रेडफेयर की धूम | Rajasthan Patrika Mega Trade Fair In Banswara | Patrika News

खुश खबर : फिर से आ गया खरीदारी और मनोरंजन का उत्सव, 8 जुलाई तक रहेगी राजस्थान पत्रिका मेगा ट्रेडफेयर की धूम

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 23, 2018 02:42:44 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

8 जुलाई तक स्टेडियम मैदान में शॉपिंग उत्सव

banswara

खुश खबर : फिर से आ गया खरीदारी और मनोरंजन का उत्सव, 8 जुलाई तक रहेगी राजस्थान पत्रिका मेगा ट्रेडफेयर की धूम

बांसवाड़ा. शहरवासियों के लिए राजस्थान पत्रिका की मीडिया पाटर्नरशिप में मेगा टे्रडफेयर की शुरुआत गोविंद गुरु कॉलेज के सामने स्थित स्टेडियम मैदान में शनिवार शाम सात बजे होगा। उद्घाटन समारोह के अतिथि राज्यमंत्री धनसिंह रावत, पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत एवं नगरपरिषद सभापति मंजूबाला पुरोहित होंगी। मैदान पर 8 जुलाई तक चलने वाले फेयर में शहरवासियों के लिए विभिन्न प्रोडक्ट्स की रेंज आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे। इसके अलावा स्वादिष्ट व्यंजन, झूलों का भी मेले में लोग लुफ्त उठा सकेंगे।
विभिन्न उत्पादों की लगेंगी स्टॉल
फेयर में विभिन्न उत्पादों की स्टॉल लगेंगी। इनमें साडिय़ां, पुस्तकें, फर्नीचर, खिलौने, शिक्षा संबंधी जानकारी, मोबाइल से संबंधी जानकारियां, ऑटो मोबाइल्स से संबंधी जानकारियां, गृह सज्जा के सजावटी सामान, सहारनपुर का फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक सामान, चमड़े के उत्पाद, आचार व मुरब्बें, मसाले, नमकीन, पापड़, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, फैशन परिधान, हेल्थ व फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैण्डलूम, हैण्डी क्रॉफ्ट, रेडिमेड कपड़े उपलब्ध होंगे। घर को सजाने के लिए कई प्रकार के उत्पाद भी उपलब्ध होंगे। फेयर में सभी स्टॉल वाटर प्रूफ डोम में हैं।
झूलों का भी लुत्फ
फेयर में मनोरंजन के लिए विशेष कई प्रकार के झूले होंगे। इनमें ब्रेक डांस, कोलम्बस, ड्रेगन, कटर पिल्लर,जीप, कार, बोन्सी, मिक्की माऊस सहित अनेक प्रकार के झूले बच्चों के लिए आकर्षण का केन्द्र होंगे।
खाने-पीने के लिए विशेष
खाने-पीने के लिए विशेष फूड जोन में व्यंजन उपलब्ध होंगे। इनमें मुम्बई की भेलपुरी, दिल्ली के छोले कुल्चे, चाऊमीन, बर्गर, आइसक्रीम, इडली सांभर, डोसा, पावभाजी, अजमेर की कढ़ी कचोरी, छोले भटूरे, पिज्जा जैसे लजीज व्यंजन उपलब्ध होंगे।
ईवीएम मशीनों की प्रथम जांच 25 को
बांसवाड़ा. विधानसभा चुनाव के लिए भारत इलेक्ट्रॉनिक्स बेंगलुरु से प्राप्त एम-3 ईवीएम मशीनों की प्रथम स्तरीय जांच 25 जून से ईवीएम वेयर हाउस हॉल में होगी। उप जिला निर्वाचन अधिकारी हिम्मत सिंह बारहठ ने बताया कि एफ एलसी का कार्य भेल बेंगलुरुसे नियुक्त इंजीनियर्स दल की ओर से मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में होगा। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार एफ एलसी के कार्य के लिए सुरक्षा व्यवस्था की गई है एवं राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं एफ एलसी के लिए नियुक्त अधिकारियों एवं कार्मिकों को अनुज्ञा पत्र के साथ ही हॉल में प्रवेश की अनुमति होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो