script

राजस्थान पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर : मनोरंजन और शॉपिंग के साथ संडे को मनाया फन-डे

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 09, 2018 03:14:55 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

मेगा ट्रेड फेयर में उमड़ी भीड़, मंगलवार तक आयोजित होगा मेला

banswara

राजस्थान पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर : मनोरंजन और शॉपिंग के साथ संडे को मनाया फन-डे

बांसवाड़ा. स्टेडियम खेल मैदान पर चल रहे राजस्थान पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर में रविवार को अवकाश होने से खरीदारों की भारी भीड़ उमड़ी। दोपहर 12 बजे से ही मेले में लोगों का आना शुरू हो गया। मेले में खाने-पीने सहित झूलों का लुत्फ उठाते हुए मनोरंजन के साथ जमकर शॉपिंग का सिलसिला रात करीब 10 बजे तक चला। पहले मेला 8 जुलाई को समाप्त होने वाला था लेकिन लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए अब मेले का आयोजन मंगलवार तक रहेगा।
महिलाओं ने कपड़े, क्रॉकरी, रसोई का सामान समेत अन्य
घरेलू सामान पसंद किए, वहीं युवा वर्ग ने सस्ते दाम पर मिल रहे टिकाऊ जिंस और कॉटन के शर्ट पसंद किए। मेला परिसर में आने-जाने वालों की भीड़ को देखते हुए ऐसा लगा रहा था मानो पूरे शहरवासी मेले में उमड़ पड़े हों। मेले में शॉपिंग के लिए करीब 150 से अधिक दुकानें लगी हैं। इनमें रेडिमेड कपड़े, घरों में दैनिक काम में आने वाला सामान, सजावटी सामान, क्रॉकरी में आकर्षक डिजायनों में आइटम, गलीचे, चूडिय़ां, हर तरह का सौंदर्य प्रसाधान, पर्स, चश्मे, बैल्ट, जूते, चप्पल, बच्चों के खिलौने, पुस्तकें, नमकीन, पापड़, चूर्ण, खट्टी मीठी गोलियां, मुरब्बे तथा तरह तरह की सुपारियां आदि प्रमुख हैं। खाने पीने के प्रमुख स्टाल पर मेलार्थियों की भीड़ लगी रही।
साड़ी फॉल कराने निकली विवाहिता लापता
बांसवाड़ा. काली कल्याण निवासी एक व्यक्ति ने पिकू और साड़ी पर फॉल कराने निकली पत्नी के घर वापस नहीं आने पर कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में मोहनलाल चरपोटा ने बताया कि उसकी पत्नी मोनिका चरपोटा शनिवार सुबह 10 बजे घर से यह कहकर निकली थी कि वह बाजार में साड़ी पर फॉल लगाने और पिकू कराने जा रही है। इसके बाद देर शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर आस-पड़ोस, परिवार एवं पीहर तलवाड़ा में भी तलाश की गई, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश प्रारम्भ कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो