बांसवाड़ा : पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर का आगाज आज, कॉलेज मैदान में लगेगा खरीदारी का उत्सव

बांसवाड़ा : पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर का आगाज आज, कॉलेज मैदान में लगेगा खरीदारी का उत्सव

Varun Kumar Bhatt | Updated: 20 Jul 2019, 02:36:42 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

Patrika Mega Trade Fair : वाटरप्रुफ डोम से सजाई गई दुकानें

बांसवाड़ा. लो आ गया एक बार फिर खरीदारी का उत्सव। राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनशिप में मेगा ट्रेड फेयर का आगाज शनिवार शाम साढ़े छह बजे डूंगरपुर रोड स्थित गोविन्द गुरु महाविद्यालय के सामने स्थित खेल मैदान में होगा। इसका उद्घाटन पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत, कृषि अनुसंधान केंद्र बोरवट के संभागीय निदेशक डॉ. प्रमोद कुमार रोकडिय़ा करेंगे।

Kawad Yatra 2019 : बेणेश्वर त्रिवेणी के जल से भक्त करेंगे मंदारेश्वर महादेव का अभिषेक, जयकारों के साथ 11 अगस्त को होगा कावड़ यात्रा का आगाज

बतौर अतिथि जिला खेल अधिकारी धनेश्वर मईड़ा व नर्सिंग अधीक्षक नवनीत सोनी भी मौजूद रहेंगे। मेला प्रबंधक आलमभाई ने बताया कि ट्रेड फेयर में हैंण्डलूम, फर्नीचर, वस्त्र, घरेलू उपयोग की सामग्री, महिलाओं के लिए सौँदर्य सामग्र्री, ज्वैलरी, चमड़े के उत्पाद, कालीन कार्पेट, इलेक्ट्रिक आइटम की दुनिया सजेगी।

#Banswara_News : देवस्थान विभाग अब बुजुर्गों को मथुरा-वृंदावन के साथ नेपाल में भी करवाएगा तीर्थयात्रा, 28 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

लोगों के लिए मेले में एक जगह तरह तरह की सामग्री उपलब्ध होगी। इसके अलावा खाने-पीने की वस्तुओं का भी मेलार्थी लाभ उठा सकेंगे। मेला स्थल पर डोम सजाने का काम अंतिम दौर में पहुंच गया है और शनिवार को लोगों के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned