राजस्थान पत्रिका के पाठक अब जीतेंगे करोड़ों के लाखों उपहार, रीडर्स फर्स्ट स्कीम की जानकारी लोगों तक पहुंचाने मोबाइल वैन रवाना

Rajasthan Patrika : शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी पहुंचेगी मोबाइल वैन

Varun Kumar Bhatt

Updated: 14 Aug 2019, 01:10:36 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. राजस्थान पत्रिका की रीडर्स फर्स्ट इनामी स्कीम की जानकारी पाठकों और आम लोगों तक पहुंचाने के लिए बुधवार को बांसवाड़ा पत्रिका की ओर से एक मोबाइल वैन रवाना की गई। यह मोबाइल वैन शहर सहित ग्रामीण इलाकों में जाकर लोगों को पत्रिका और रीडर्स फर्स्ट स्कीम की जानकारी प्रदान करेगी। शहर के जवाहर पुल समीप स्थित गांधी ब्रदर्स एजेंसी के भारत भूषण गांधी ने बताया कि राजस्थान पत्रिका की ओर से समय-समय पर अपने पाठकों के लिए इनामी स्कीम शुरू की जाती है। जिसमें भाग लेने वाले पाठकों को निश्चित इनाम मिलता है।

देशभर में रहा ईद का अवकाश... लेकिन राजस्थान में यहां बच्चों को छुट्टी के बावजूद आना पड़ा स्कूल!

इस बार पाठकों के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से रीडर्स फर्स्ट स्कीम शुरू की गई है। जिसके तहत स्कीम में भाग लेने वाले पाठक करोड़ों के लाखों उपहार जीत सकते है वहीं प्रत्येक प्रतिभागी को निश्चित उपहार भी मिलेगा। इसी स्कीम के बारें में लोगों तक जानकारी पहुंचाने के लिए पत्रिका की ओर से मोबाइल वैन रवाना की गई है। इस दौरान भारत भूषण गांधी, राजस्थान पत्रिका बांसवाड़ा के शाखा प्रभारी ब्रजेश शर्मा, सम्पादकीय प्रभारी वरूण भट्ट, जोनल आकाश मंगनानी, वितरण प्रभारी महेद्र शर्मा सहित स्टाफ सदस्यों की मौजूदगी में मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned