scriptबांसवाड़ा : पत्रिका की पहल पर प्रत्याशियों ने भरे संकल्प पत्र, जनभावना के अनुरूप काम करने और विकास को बताई प्राथमिकता | Rajasthan patrika's commitment program in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : पत्रिका की पहल पर प्रत्याशियों ने भरे संकल्प पत्र, जनभावना के अनुरूप काम करने और विकास को बताई प्राथमिकता

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 04, 2018 01:30:21 pm

Submitted by:

Shiv

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : पत्रिका की पहल पर प्रत्याशियों ने भरे संकल्प पत्र, जनभावना के अनुरूप काम करने और विकास को बताई प्राथमिकता

बांसवाड़ा : पत्रिका की पहल पर प्रत्याशियों ने भरे संकल्प पत्र, जनभावना के अनुरूप काम करने और विकास को बताई प्राथमिकता
बांसवाड़ा. विधानसभा चुनावी समर में प्रत्याशियों ने राजस्थान पत्रिका की पहल पर मेरी प्रतिबद्धता कार्यक्रम के तहत संकल्प पत्र भरे। प्रत्याशियों ने अपना विजन बताने के साथ ही क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं सहित अन्य मामलों में अपनी बात रखी।

माही का पानी क्षेत्र में पहुंचाऊंगा
माही का पानी पेयजल के लिए क्षेत्र में पहुंचाना, सज्जनगढ़ में सरकारी कॉलेज खुलवाना, बेरोजगारों को रोजगार से जोडकऱ पलायन रोकना एवं कुशलगढ़ महाविद्यालय में रिक्त पदों को भरवाने के लिए मैं काम करुंगा। ये मेरी प्राथमिकता में शामिल हैं।
भीमाभाई डामोर, भाजपा़
नहरों का सुदृढ़ीकरण कराऊंगी
अंतिम छोर तक माही का पानी पहुंचाना। नहरों का सुदृढ़ीकरण, शुद्ध पेयजल, सीपेज, चिकित्सा व शिक्षा के क्षेत्र की सुविधाओं के विस्तार, ग्रामीण सडक़ों का विस्तार एवं वंचित क्षेत्रों तक बिजली सुविधा पहुंचाने के लिए प्राथमिकता से काम करूंगी।
कांता भील, कांग्रेस
राजस्थान का रण : कांग्रेस विधायक मालवीया ने दी प्रधानमंत्री को गाली, चुनावी सभा में पीएम की मां के बारे में कहे ‘अपशब्द’

सिंचाई का पानी पहुंचाऊंगा
सिंचाई के लिए टेल तक पानी पहुंचाने के साथ ही उपखण्ड स्तर पर सरकारी महाविद्यालय की स्थापना के लिए प्रयास किए जाएंगे। ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं के साथ ही क्षेत्रीय आवश्यकताओं का आंकलन कर विकास को लेकर प्रयासरत रहूंगा।
कैलाश मीणा, भाजपा
नहरी तंत्र का विस्तार कराऊंगा
सिंचाई के लिए नहरी तंत्र का विस्तार एवं पानी पहुंचाया जाएगा। उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए महाविद्यालय स्थापना एवं पीपलखूंट में बालिका विद्यालय की स्थापना के लिए काम करुंगा। इसके अलावा क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं के लिए काम करुंगा।
नानालाल निनामा, कांग्रेस
शिक्षा को बढ़ावा दूंगा
विधानसभा क्षेत्र के घाटोल व पीपलखूंट में राजकीय महाविद्यालय, गनोड़ा में पंचायत समिति की स्थापना एवं सिंचाई के लिए वंचित क्षेत्रों तक पानी पहुंचाने के लिए काम करुंगा। इसके अलावा महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए भी विशेष काम करुंगा।
हरेंद्र निनामा , भाजपा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो