scriptखुशी-खुशी रोडवेज से यात्रा कर रहे थे लोग, अचानक पेड़ से जा टकराई बस और उठी चीख-पुकार, एक यात्री की मौत, 11 गंभीर घायल | Rajasthan Roadways Bus Accident : Man Died In Roadways Bus Accident | Patrika News

खुशी-खुशी रोडवेज से यात्रा कर रहे थे लोग, अचानक पेड़ से जा टकराई बस और उठी चीख-पुकार, एक यात्री की मौत, 11 गंभीर घायल

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 19, 2019 04:36:28 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Rajasthan Roadways Bus Accident : चार गम्भीर घायलों को उदयपुर व 6 यात्रियों को जिला चिकित्सालय किया रैफर

banswara

खुशी-खुशी रोडवेज से यात्रा कर रहे थे लोग, अचानक पेड़ से जा टकराई बस और उठी चीख-पुकार, एक यात्री की मौत, 11 गंभीर घायल

बांसवाड़ा. एनएच 113 जाखमिया गांव के पास चित्तौडगढ़़ की ओर से आ रही बांसवाड़ा डिपो की एक बस गुरुवार को अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिससे चित्तौडगढ़़ के यात्री को मौत हो गई। जबकि 11 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि पेड़ की एक शाखा बस के अंदर जा घुसी। (Man Died In Bus Accident) दुर्घटना का पता लगते ही जाखमिया गांव के ग्रामीण और राहगीर घटनास्थल पर पहुंचे और बस में फंसे घायलों को उतार कर पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी।
#Banswara_News : बारातियों को लेकर लौट रही बस का टायर निकला, 100 फीट तक घसीटती गई बस, 40 लोगों पर मंडराई मौत

तब उनकी मदद से घायलों को छोटीसादड़ी चिकित्सालय पहुंचाया। हादसा गुरुवार करीब दोपहर साढ़े 3 बजे हुआ। यहां बांसवाड़ा डिपो की रोडवेज बस चित्तौडगढ़़ से प्रतापगढ़ की ओर जा रही थी। इस दौरान जाखमिया गांव के करीब तकनीकी खामी के चलते असन्तुलित हो गई और रोड से उतरकर नीचे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में जगन्नाथ सिंह नामक एक वृद्ध की मौत हो गई। वह ड्राइवर के पीछे वाली सीट पर ही बैठा था। उसकी जेब से रोडवेज का वरिष्ठ नागरिक का कार्ड और कुछ रुपए मिले। इससे उसके निवास का पता नहीं लग सका।
#Banswara_News : बिजली के खंभे पर काम कर रहा था लाइनमैन, अचानक लाइन चालू हो जाने से दर्दनाक मौत, कर्मचारियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन

दस घायलों को किया रेफर
11 घायलों में से चार गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर किया गया है और 6 घायलों को 104 एम्बुलेंस के सहयोग से प्रतापगढ़ अस्पताल में रेफर किया गया है। घायलों में अनीता पुत्री राजेन्द्र मीणा निवासी घाटोल, दीपिका राठौड़ पत्नी शांतिलाल निवासी घाटोल, शायना पत्नी छोटू खां निवासी बिनोता, कला बाई पुत्री भग्गाए मनोहर सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी बांसी, प्रेम बाई पत्नी गुलाबचंद कुमावत निवासी छोटीसादड़ी, कैलाश कुंवर पत्नी मनोहर सिंह निवासी मोहेड़ा अरनोद, सुनीता पुत्री दीपक कुमावत गादोला, रमेश पुत्र नारू निनामा निवासी पीपलखूंट, रामसर पुत्र कचरू निनामा निवासी प्रतापगढ, नानूराम पुत्र थावरा मीणा प्रतापगढ़ घायल हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो