जज के आवास पर दो मंजिल से कूद भागा बलात्कार का आरोपी

जज के आवास पर दो मंजिल से कूद भागा बलात्कार का आरोपी

abdul bari | Publish: Apr, 15 2019 10:48:40 PM (IST) | Updated: Apr, 15 2019 10:48:41 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

पुलिसकार्मिक भीतर पत्रावली लेने गए पीछे से आरोपी भाग छूटा

बांसवाड़ा.
बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार एक आरोपी सोमवार को न्यायाधीश के आवास पर पेश करने के बाद मौका पाकर दो मंजिल ऊपर से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने उसे तलाशा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा।

समय बदलने की वजह से पुलिस आरोपी को लेकर मजिस्ट्रेट के घर गई

सल्लोपाट थाना प्रभारी कपिल पाटीदार ने बताया कि आरोपी आनंदपुरी थाना इलाके के जालमपुरा निवासी गटू पुत्र भूरजी कटारा को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। थाने के एएसआई नरपत सिंह तथा कांस्टेबल प्रदीप उसे बागीदौरा एसीजेएम न्यायालय में पेश करने के लिए ले गए थे। कोर्ट का समय बदलने की वजह से पुलिस आरोपी को लेकर मजिस्ट्रेट के घर गई, जहां उसे न्यायाधीश के समक्ष पेश भी कर दिया गया। इसके बाद पुलिसकार्मिक भीतर पत्रावली लेने गए तभी पीछे से आरोपी भाग छूटा और मौका पाकर दो मंजिल ऊपर से कूदकर फरार हो गया। घटना के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned