scriptबांसवाड़ा : शहर में बंट रहे ‘सभापति हटाओ, नगर बचाओ’ के कार्ड, सोशल मीडिया पर भी खूब हो रहे वायरल | 'Remove the chairperson, save the city' | Patrika News

बांसवाड़ा : शहर में बंट रहे ‘सभापति हटाओ, नगर बचाओ’ के कार्ड, सोशल मीडिया पर भी खूब हो रहे वायरल

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 12, 2018 04:44:32 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

सीएम के नाम है कार्ड

banswara

बांसवाड़ा : शहर में बंट रहे ‘सभापति हटाओ, नगर बचाओ’ के कार्ड, सोशल मीडिया पर भी खूब हो रहे वायरल

बांसवाड़ा. ‘सभापति हटाओ, नगर बचाओ’, सभापति के कारण प्रधानमंत्री का स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत का सपना भी टूट गया है। नगर परिषद सभापति को तत्काल प्रभाव से पद से हटाया जाए।’ ऐसी ही इबारत के साथ मुख्यमंत्री के नाम लिखे पत्र को कार्ड के रूप में इन दिनों शहर में वितरित किया जा रहा है। कार्ड को किसने प्रकाशित कराया है और कौन वितरित कर रहा है, यह तो साफ नहीं हुआ, लेकिन कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। मुख्यमंत्री को जिला कलक्टर के मार्फत पत्रनुमा कार्ड में लिखा है कि ‘बांसवाड़ा में जब से मंजूबाला पुरोहित सभापति बनी हैं, तब से नगर का विकास रुक गया है। प्रधानमंत्री का स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत का सपना टूट गया है। शहर स्वच्छता सर्वेक्षण में भी पिछड़ गया है। सभापति का जनता से व्यवहार खराब है। वे किसी भी शिकायत पर उखड़ जाती हैं। परिषद पर उनके परिवार का राज है। नगर की जनता का आपसे करबद्ध निवेदन है कि नगर के हित में सभापति को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। कार्ड में निवेदक के स्थान पर ‘बांसवाड़ा नगर की जनता’ अंकित है।
इससे पहले भी हुए है ऐसे वाकये
सभापति मंजुबाला के विरोध में यह कोई पहला वाकया नहीं है। इससे पहले भी शहर के कई लोगों ने सभापति के खिलाफ अलग- अलग तरीकों से विरोध जताया है। नगर परिषद के ही एक पार्षद ने सोशल मीडिया पर सभापति के खिलाफ कई पोस्ट की जिसमें शहर की दुर्दशा का जिम्मेदार ठहराते हुए पद से हटाने की मांग भी शामिल थी। इसके अलावा एक बार शहर में सभापति के कार्य करने के रवैये से नाराज कुछ लोगों ने पोस्टर तक लगवा दिए थे। हाल ही में जारी स्वच्छता सर्वेक्षण में बांसवाड़ा पिछड़ गया जिसके बाद से सभापति के खिलाफ पार्षदों सहित आमजन में भी रोष व्याप्त है।
मेरा हमदर्द होगा..
जो भी कार्ड बांट रहा है, वो मेरा हमदर्द ही होगा। मुझे नहीं पता कि शहर में मेरे नाम से कोई कार्ड बांट रहा है। मुझे तो आपसे ही पता चला है। कार्ड में कुछ भी लिखा हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपना काम कर रही हूं।
-मंजूबाला पुरोहित, सभापति नगर परिषद
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो