बांसवाड़ा : ओवरलोड टैम्पो और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, सिर में चोट लगने से युवक की मौके पर ही मौत

बांसवाड़ा : ओवरलोड टैम्पो और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, सिर में चोट लगने से युवक की मौके पर ही मौत

Varun Kumar Bhatt | Updated: 05 Aug 2019, 02:59:49 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

Road Accident In Banswara : कुशलगढ़ के निकट निशनावट गांव के पास हादसा

कुशलगढ़/बांसवाड़ा. उपखंड क्षेत्र में ओवरलोड और तेज गति टैम्पो से हो रहे हादसे थम नहीं रहे। टैम्पो चालकों की लापरवाही के कारण क्षेत्र में एक ही दिन में दो हादसे हुए। एक हादसे में युवक की जान चली गई। और दूसरे हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया। टीमेड़ा मार्ग पर निशनावट के समीप रविवार शाम को टैम्पो-बाइक भिंड़त में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। लुनावाडा निवासी प्रेम पुत्र लालसिंह कटारा बाइक पर कुशलगढ़ से घर जा रहा था कि निशनावट के समीप मुख्य मार्ग पर सामने से आ रहे टैम्पो से भिड़ंत हो गई। सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रेम बीए बीएड था व ग्राम पंचायत बडवास बड़ी में आवास सहायक के पद पर कार्य करता था। पुलिस ने शव को कुशलगढ़ मोर्चरी में रखवाया जिसका सोमवार सुबह पीएम किया गया। इधर हादसे के बाद चालक भाग गया। पुलिस ने टैम्पो को जब्त कर लिया। प्रेम ने हैलमेट नहीं पहन रखी थी। वरना जान बच सकती थी।

बांसवाड़ा जिले में मूसलाधार बारिश, घर के बाहर खेल रहे तीन भाई-बहनों की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत, परिवार में मातम

छीन लिया सुहाग
युवक प्रेम की मौत के बाद उसकी पत्नी अकेली हो गई और उस पर आर्थिक संकट मंडरा गया है। परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम की 15 वर्ष पूर्व शादी हुई थी, लेकिन उसके कोई संतान नहीं हुई थी। वो पत्नी के साथ अलग रहता था और घर में कमाने वाला सिर्फ वही था। अब घटना के बाद पत्नी का सुहाग उजड़ गया। साथ ही पत्नी पर आर्थिक संकट भी मंडरा गया है।

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने का संकल्प पेश, मोदी सरकार के बड़े फैसले से बांसवाड़ा में जश्न, लोगों ने यों जाहिर की प्रतिक्रिया...

इधर, नियम कायदों को ठेंगा, हादसे को दावत
कुशलगढ़ क्षेत्र में पुलिस और परिवहन विभाग अधिकारियों की लापरवाही के कारण टैम्पो चाल बेधडक़ हो नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। और आमजन के लिए जान का संकट बन रहे हैं। कुशलगढ़ क्षेत्र में ही रविवार को बांसवाड़ा-कुशलगढ़ मार्ग पर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने व पोटलिया बाइपास मार्ग पर पड़े गड्ढों से बचने के चक्कर में एक टैम्पो पलट गया। टैम्पों में लोहे के एंगल व अन्य सामान क्षमता से अधिक भरा हुआ था। उस समय आसपास कोई अन्य वाहन नही था जिससे हादसा टल गया। लोगों ने चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned