scriptदाहोद रोड टोल नाके पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की मौत | Road Accident In Banswara : Youth died in a clash of motorcycles | Patrika News

दाहोद रोड टोल नाके पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की मौत

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 21, 2019 05:02:45 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Road Accident In Banswara : दाहोद रोड टोल नाके पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की मौत

दाहोद रोड टोल नाके पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की मौत

दाहोद रोड टोल नाके पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की मौत

बांसवाड़ा. टोल नाके के पास सोमवार रात मोटरसाइकिल भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा। साथ ही बाइक सवार के खिलाफ गलत तरीके से बाइक चलाकर टक्कर मारने का प्रकरण दर्ज किया है। छत्रीपाड़ा निवासी गोपाल मईड़ा ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसका पिता मणिलाल मईड़ा पुत्र देवजी मईड़ा 19 अगस्त की रात को अपनी मोटर साइकिल से आ रहा था। तभी टोल नाके के पास सामने से तेजगति के साथ आई मोटरसाइकिल ने गलत दिशा में आने के बाद टक्कर मारी। इससे मणिलाल के ललाट पर चोट आई और वह नीचे गिर पड़ा। इसके बाद उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
राजस्थान में यहां 150 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस पर किया था पथराव, कार को लगा दी थी आग और…

चोरों ने गनोड़ा में हनुमान मंदिर को बनाया निशाना
गनोड़ा. मोटागांव थाना इलाके में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ दिनों पूर्व सज्जन सिंह का गढ़ा गांव में हुई चोरी की वारदात के बाद अब चोरों ने गनोड़ा हनुमान मंदिर को निशाना बनाया। चोर मंदिर का ताला तोडकऱ हनुमान प्रतिमा पर लगा हुआ छत्र एवं अन्य सामान पार कर ले गए। चोरी की यह करतूत सीसीटीवी में भी कैद हुई है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। वारदात के खुलासे के नाम पर पुलिस अभी बगले झांकने में लगी हुई है। सीसीटीवी मे दो-तीन संदिग्ध के फुटेज दिखे हैं, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो