बारिश के मौसम में बीच रास्ते खराब हो गई रोडवेज बस, उदयपुर-बांसवाड़ा मार्ग पर काफी देर परेशान हुए यात्री

Varun Kumar Bhatt

Updated: 16 Aug 2019, 01:49:04 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

पालोदा/बांसवाड़ा. एक तो बारिश का मौसम और ऊपर से रास्ते में बस खराब हो जाए तो यात्रियों को बीच सडक़ परेशान होना पड़ता है। ऐसे वाकये एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार सामने आते रहते है जब राजस्थान पथ परिवहन निगम की बसे चलते-चलते बीच रास्ते खराब हो जाती है। शुक्रवार को बांसवाड़ा डिपो की कुशलगढ़ से उदयपुर जाने वाली बस पालोदा कस्बे के पेट्रोल पंप के पास अचानक खराब हो गई।

भूंगड़ा में 5, जगपुरा-घाटोल में 4-4 इंच बारिश, पानी की आवक बनी रहने से माही बांध के खुले हैं 16 गेट

जिससे दर्जनों यात्रियों को परेशानी का सामना तो करना ही पड़ा, वहीं चालक परिचालक को भी बरसात के मौसम में बस ठीक करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। करीब आधे घंटे तक बस वहीं खड़ी रही और सवारियां परेशान होती रही। काफी मशक्कत के बाद बस दुरुस्त होने पर उदयपुर के लिए रवाना हुई। गौरतलब है कि अक्सर रोडवेज की बसें बीच रास्ते खराब हो जाती है जिससे यात्रियों सहित चालक और परिचालक को भी दिक्कतें होती है। इन बसों में अधिकतर नौकरी पेशा, व्यवसायी, विद्यार्थी और बड़े शहरों में इलाज के लिए जाने वाले मरीज सफर करते है। ऐसे में बस खराब होने पर सभी का समय बर्बाद होता है।

#Banswara_News : बहनों ने राखी से सजाई भाईयों की कलाई, भद्रा रहित होने से दिनभर मनाया रक्षाबंधन

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned