scriptबांसवाड़ा : दाहोद रोड पर बाइक सवार युवक को मारपीट कर धमकाया, मोबाइल और नकदी लूट भागे बदमाश | Robbed mobile and cash from youth in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : दाहोद रोड पर बाइक सवार युवक को मारपीट कर धमकाया, मोबाइल और नकदी लूट भागे बदमाश

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 22, 2019 03:03:34 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है

banswara

बांसवाड़ा : दाहोद रोड पर बाइक सवार युवक को मारपीट कर धमकाया, मोबाइल और नकदी लूट भागे बदमाश

बांसवाड़ा. दाहोद रोड स्थित मकोडिय़ा पर गुरुवार रात अज्ञात बाइक सवार चार जनों ने एक जने को रोककर उसके साथ मारपीट की और फिर उसका मोबाइल एवं नकदी लूट ली। पुलिस ने एक मिल के निवासी हर्षित पुत्र विनोद त्रिवेदी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार वारदात 20 जून रात करीब नौ बजे की है। मोटरसाइकिल सवार हर्षित बांसवाड़ा से बड़ोदिया की तरफ जा रहा था। रास्ते में मकोडिय़ा पुल के पास दो बाइकों पर चार जनों ने हर्षित को जबरन रोका और फिर उसके साथ मारपीट करते हुए डराया धमकाया और जेब से मोबाइल और नकदी छीन लेने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
बांसवाड़ा : आधी रात दूध डेयरी में घुसे और हजारों की नकदी उड़ाई, आईसक्रीम और कॉलड्रिंक्स भी ले गए चोर

हाइवे होटल का संचालक नामजद, जल्द गिरफ्तारी
बांसवाड़ा. गढ़ी थाना इलाके के हाइवे होटल पर रेड के दौरान गिरफ्तार आरोपी को आबकारी विभाग के दल ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पन्द्रह दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। प्रकरण के जांच अधिकारी घाटोल प्रहराधिकारी हेमराज ने बताया कि हाइवे होटल से लक्ष्मण सिंह पुत्र शम्भू सिंह नाम के कई बिल मिले हैंए जो गिरफ्तार आरोपी परतापुर निवासी गुलाब सिंह का ही भाई है। इधर, जानकारों के अनुसार उक्त हाइवे होटल को लक्ष्मण सिंह द्वारा ही लंबे समय से संचालित किया जा रहा है। जहां अवैध रूप से शराब की बिक्री से लेकर सेवन कराने का कारोबार लंबे समय से किया जा रहा था। बावजूद स्थानीय पुलिस की ओर से इस ओर किसी तरह की ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही थी। जिला आबकारी अधिकारी देवेन्द्र गिरी ने बताया कि अनुसंधान जारी है। मामले में अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो