scriptबांसवाड़ा : लूटेरों ने बाइक सवारों पर लठ से किया हमला, ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार | Robbers attack on bike riders and robbed | Patrika News

बांसवाड़ा : लूटेरों ने बाइक सवारों पर लठ से किया हमला, ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 09, 2019 11:58:40 am

Submitted by:

Varun Bhatt

Rajasthan Crime News, Banswara Crime News : पाटन थाना इलाके की वारदात, करीब 2 लाख 68 हजार रुपए से भरा बैग लूट ले गए

banswara

बांसवाड़ा : रात में लूटेरों ने बाइक सवारों पर लठ से किया हमला, ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार

छोटी सरवा/बांसवाड़ा. पाटन थाना इलाके की मोकमपुरा पंचायत के राजापुरा गांव में सोमवार देर शाम दो बाइकों पर सवार चार जने बाइक सवार दो जनों पर लठ से हमला कर रुपयों से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में करीब दो लाख 68 हजार रुपए भरे हुए थे। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया, लेकिन रात तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। मध्य प्रदेश के राउटी थाना इलाके के अमरपुरा निवासी महेश पुत्र जीथा डाबी एवं मप्र श्यामगढ़ मंदसौर निवासी मंगल सिंह राजपूत ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वे सोमवार शाम करीब चार बजे मप्र के भांमल, धामंजर, परवाड़ा से समूह का रुपया एकत्रित करके मध्य प्रदेश के रास्ते मोटरसाइकिल से बाजना जा रहे थे।
बचत के नाम पर लोगों से करोड़ो रुपए की धोखाधड़ी का आरोपी अहमदाबाद से गिरफ्तार, ढाई साल से चल रहा था फरार

इस बीच रास्ते में राजस्थान की सीमा में घुसते ही राजापुरा गांव के पास पीछे से बाइक पर दो जने आए और उन्होंने पीछे से लठ मारा व बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन बाइक सवार रुके नहीं और उन्होंने भागने के लिए अपनी बाइक को तेजकर किया। ठीक इसी बीच एक दूसरी मोटरसाइकिल पर दो जने आए। तब चारों ने महेश के सिर पर व मंगल के हाथ पर लठ से हमला किया और उसका रुपयों से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में करीब दो लाख 68 हजार रुपए भरे हुए थे।
बांसवाड़ा : पेट्रोल में आग लगने से झुलसे पिता-पुत्री की मौत, 7 दिन तक संघर्ष के बाद मां ने भी तोड़ा दम

इस वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश के लिए इधर उधर गए लेकिन आरोपियों का कहीं सुराग नहीं लगा। ठीक इसी तरह की वारदातें दानपुर इलाके में भी पूर्व में हो चुकी हैं। लोन देने वाले लोग जब रुपए लेकर जा रहे थे तो ठीक इसी तरह बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था और लोन के बाद उगाई के रुपए लूटकर ले गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो