बांसवाड़ा : गश्त में लापरवाही के आरोप लगाकर मचा बवाल, तो एसपी ने चौकी प्रभारी समेत 5 जवानों को किया सस्पेंड

बांसवाड़ा : गश्त में लापरवाही के आरोप लगाकर मचा बवाल, तो एसपी ने चौकी प्रभारी समेत 5 जवानों को किया सस्पेंड

deendayal sharma | Publish: Aug, 08 2019 07:45:26 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थानान्तर्गत बड़ोदिया कस्बे में पुलिस चौकी के पास बीती रात ज्वैलर्स शोरूम पर तोडफ़ोड़ और चोरी की वारदात के बाद क्षेत्रवासियों ने जमकर आक्रोश जताया। पुलिस पर गश्त में लापरवाही बरतने के आरोप पर दूसरे दिन पुलिस अधीक्षक केसरसिंह ने चौकी के प्रभारी समेत पांच जवानों को सस्पेंड कर दिया।

बांसवाड़ा. जिले के कलिंजरा थानान्तर्गत बड़ोदिया कस्बे में पुलिस चौकी के पास बीती रात ज्वैलर्स शोरूम पर तोडफ़ोड़ और चोरी की वारदात के बाद क्षेत्रवासियों ने जमकर आक्रोश जताया। पुलिस पर गश्त में लापरवाही बरतने के आरोप पर दूसरे दिन पुलिस अधीक्षक केसरसिंह ने चौकी के प्रभारी समेत पांच जवानों को सस्पेंड कर दिया।

बांसवाड़ा : बड़ोदिया पुलिस चौकी के पास ज्वैलर्स शोरूम पर चोरों का धावा, पथराव कर तोडफ़ोड़, चौकीदार को भी पीटा

रात की वारदात को लेकर गुरुवार सुबह कस्बे के चन्द्रकांत खोडणिया, जैन समाज अध्यक्ष कांतिलाल खोडणिया, युवा कार्यकर्ता मुकेश खोडणिया, महेश दोसी व आशीष दोसी सहित बड़ी संख्या में लोग पुलिस अधीक्षक से मिले और वारदात को लेकर नाराजगी जताई। लोगों ने पुलिस के समय पर मौके पर नहीं पहुंचने पर आक्रोश जताया और चौकी स्टाफ को बदलने रात्रि गश्त तेज करने की मांग उठाई।
मामले में प्रथम दृष्ट्या पुलिस की लापरवाही प्रतीत होने पर पुलिस अधीक्षक ने बड़ोदिया चौकी प्रभारी रणजीतसिंह, कांस्टेबल कांस्टेबल गटूलाल, मदनसिंह, भोमसिंह एवं सतीष शर्मा को निलम्बित कर दिया।

मामूली बात से खफा बच्चे के परिजन पहुंचे स्कूल, फिर शिक्षक को बाहर बुलाकर फोड़ दिया सिर, मचा बवाल

दूसरी ओर, इस मामले में हैड कांस्टेबल रणजीतसिंह का कहना है कि वे अपने दो साथी कांस्टेबल के साथ बागीदौरा से पिछले दिनों चोरी गई बाइक बरामद करने गए थे। रात्रि करीब २.३५ बजे बाद तीनों लौटे। इस बीच, उन्होंने दो कांस्टेबल को हाईवे पर नाकाबंदी के लिए लगाया था। ड्यूटी पर मौजूद दो कांस्टेबल रात दो बजे बाद ही चौकी लौटे और कुछ देर विश्राम कर रहे थे। इसी बीच, यह वारदात हो गई। उधर, सीआई प्रदीप बिट्ठू ने बताया कि चौकी स्टाफ के निलंबन पर हैड कांस्टेबल सुरेंद्रसिंह को जिम्मा सौंपा गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned