scriptVideo : बांसवाड़ा : चुनाव से पहले ही आमने-सामने हुए एबीवीपी और गठबंधन, नारेबाजी के साथ जमकर हुआ हंगामा | Ruckus with sloganeering before students election | Patrika News

Video : बांसवाड़ा : चुनाव से पहले ही आमने-सामने हुए एबीवीपी और गठबंधन, नारेबाजी के साथ जमकर हुआ हंगामा

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 28, 2018 01:32:23 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/banswara-news

banswara

Video : बांसवाड़ा : चुनाव से पहले ही आमने-सामने हुए एबीवीपी और गठबंधन, नारेबाजी के साथ जमकर हुआ हंगामा

बांसवाड़ा : चुनाव से पहले ही आमने-सामने हुए एबीवीपी और एनएसयूआई, नारेबाजी के साथ जमकर हुआ हंगामा

एबीवीपी ने पुलिस और कॉलेज प्रशासन पर लगाए आरोप, कॉलेज का गेट बंद कर किया प्रदर्शन, पुलिस और कॉलेज प्रशासन के समर्थन में आया एनएसयूआई
बांसवाड़ा. जिले में छात्रसंघ चुनावों को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। इसी बीच मंगलवार को हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय में प्रचार प्रसार को लेकर मामला गर्मा गया और एबीवीपी तथा एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बाहर आमने सामने बैठकर धरना दिया और नारेबाजी की। जानकारी के अनुसार एबीवीपी ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जब उनकी कार्यकर्ता कॉलेज में पेम्पलेट बांटने के लिए जा रही थी तब महिला कांस्टेबल ने उन्हें अंदर जाने से रोका और अपशब्द कहे। इसी से नाराज एबीवीपी की कार्यकताओं ने पुलिस पर प्रचार प्रसार का विरोध करने और धक्का-मुक्की कर बद्तमीजी करने का आरोप लगाया है।
एनएसयूआई ने किया पुलिस का समर्थन
नाराज एबीवीपी की कार्यकताओं ने पुलिस का विरोध करते हुए कॉलेज का गेट बंद कर दिया और बाहर बैठकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। मामले की जानकारी मिलने पर एनएसयूआई की कार्यकर्ता भी वहां पहुंची और वह सडक़ की दूसरी ओर एबीवीपी की छात्राओं के सामने ही बैठ गई और पुलिस प्रशासन का समर्थन करते हुए नारेबाजी करने लगी। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस और कॉलेज प्रशासन पूरी तरह से सही काम कर रहे है और वे उनके समर्थन में है।
इनका कहना है
एबीवीपी की भावना सिसोदिया का कहना है कि पेंपलेट बांटने के लिए कॉलेज में जा रही छात्राओं के साथ पुलिस ने बद्तमीजी की है। कॉलेज प्रशासन भी विपक्षी दल को पेंपलेट बांटने दे रहा है जबकि एबीवीपी की छात्राओं का विरोध कर रहा है। वहीं एनएसयूआई की सागर डामोर ने बताया कि विपक्षी दल बेवजह के आरोप लगा रहा है। पुलिस और कॉलेज प्रशासन नियमानुसार सही काम कर रहे है। हम उनके समर्थन में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो