बांसवाड़ा : सरपंच पति और साथियों ने राह चलती महिला के साथ किया ऐसा शर्मनाक काम, 15 दिन बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

www.patrika.com/rajasthan-news

By: Ashish vajpayee

Published: 20 Jul 2018, 03:14 PM IST

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के महाराणा प्रताप सर्किल के पास डूंगरपुर-उदयपुर लिंक रोड पर गत दिनों रात के समय घर जाते समय एक महिला से छेड़छाड़ की वारदात के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को बड़लिया सरपंच पति अर्जुनलाल और उसके एक साथी कपिल निनामा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को पन्द्रह दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। कोतवाली थाना प्रभारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि आरोपी सदर थाना इलाके के बड़लिया निवासी अर्जुन लाल (32) पुत्र नारायण लाल कटारा, मोरड़ी निवासी कपिल (23) पुत्र शंकर लाल निनामा को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इनके साथियों की तलाश जारी है। जांच अधिकारी चदंन सिंह ने बताया कि मामले में सरपंच पति अर्जुन और उसके साथ कपिल की पूर्व में गिरफ्तारी शांतिभंग के आरोप में हुई थी।

सााथ ही आरोपियों को पाबंद भी किया गया था। आरोपितों की मूल प्रकरण में अब गिरफ्तारी की गई है। पुलिस के अनुसार महिला लिंक रोड स्थित अपने मामा के घर खाना से पैदल मोहन कॉलोनी की तरफ जा रही थी। उसका देवर उसे लेने के लिए उधर से आ रहा था। रास्ते में पुलिया के पास पीछे से लग्जरी कार में सवार होकर आरोपी आए जिन्होंने महिला से छेड़छाड़ और फब्तियां कसना शुरू कर दिया। इससे घबराई महिला दौडकऱ प्रताप सर्किल तक पहुंंंची और अपने देवर के आने की प्रतीक्षा करने लगी। इसी दरम्यान महिला का देवर वहां पहुंच गया, लेकिन आरोपियों ने महिला से फिर अभद्रता की। इस पर महिला और देवर ने विरोध करना चाहा तो कार सवारों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने वहां से दो जनों को पकड़ लिया।

आठ जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज
बांसवाड़ा. विवाहिता को धोखे में रख उसके जेवरात लूटने के आरोप में लोहारिया थाना पुलिस ने आठ जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार इंदोड़ा निवासी अंजना ने अपने पति अंकित सहित आठ जनों के खिलाफ जेवरात लूटने का आरोप लगाया है। इधर, आंगन में घुसकर मारपीट के आरोप में सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने गुरुवार को दो जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मस्का बड़ा निवासी हडिय़ा पुत्र हीरा ने मस्का छोटा निवासी वालू पुत्र कीका सहित दो जनों के खिलाफ आंगन में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। दानपुर थाना में दानपुर निवासी नंदलाल पुत्र भावना मेघवाल ने खेडिय़ा निवासी नंदलाल पुत्र वालिया मईड़ा सहित पांच जनों के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned