Video : बांसवाड़ा : ब्रेक फेल होने से बीच रास्ते पलटी स्कूल बस, 15 बच्चों पर मंडराई मौत, मचा हाहाकार

Video : बांसवाड़ा : ब्रेक फेल होने से बीच रास्ते पलटी स्कूल बस, 15 बच्चों पर मंडराई मौत, मचा हाहाकार

Ashish Bajpai | Publish: Sep, 04 2018 02:16:28 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा : ब्रेक फेल होने से बीच रास्ते पलटी स्कूल बस, 15 बच्चों पर मंडराई मौत
बांसवाड़ा. घाटोल. सुबह करीब साढ़े 7 बजे बच्चों को लेने गई एक निजी स्कूल बस का लौटते समय ब्रेक फेल होने से पेड़ से टकरा कर पलट जाने से 15 बच्चों सहित चालक और शिक्षिका भी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सभी घायलों को निजी वाहनों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंची।

टला बड़ा हादसा
अचानक ब्रेक फेल होने से हुई इस घटना से बस में बैठे सभी बच्चे व अन्य सहम गए और बस के पलटते ही मार्ग पर हाहाकार मच गया। दरअसल हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुआ। एक निजी स्कूल की बस बच्चों को ओडवालिया और पडौली गांव से बच्चों को लेकर लौट रही थी। बस में स्कूल की एक शिक्षिका भी मौजूद थी। मुंगाणा गांव के करीब अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए जिससे चालक भी घबरा गया। इसी दौरान बस एक पेड़ से जा टकराई और पलट गई।

हादसे में सभी बच्चों, चालक और शिक्षिका भी घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों ने घाटोल सीएचसी और शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया। हालांकि बड़ा हादसा टल गया नहीं तो बच्चों की जान पर बन आई थी। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई वहीं बच्चों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की और थोड़ी देर बाद क्रेन बुलाकर बस को मार्ग से हटाया गया।

पहले भी हो चुके है हादसे
गौरतलब है कि स्कूल बस में बच्चों के साथ पहले भी हादसे हो चुके है। इस तरह के हादसों से बच्चों को गहरा आघात भी होता है। साथ बच्चों व परिजनों को डर भी बैठ जाता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned