scriptसंदिग्धावस्था में 12वीं की छात्रा की मौत, गले को रस्सी से दबाने के मिले निशान | Schoolgirl's death in suspicious circumstances in banswara | Patrika News

संदिग्धावस्था में 12वीं की छात्रा की मौत, गले को रस्सी से दबाने के मिले निशान

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 24, 2019 10:06:52 pm

Submitted by:

abdul bari

( Schoolgirl’s death ) जब शुभम अपनी मां को लेकर लौटा, तो धु्रवी घर में फर्श पर अचेतावस्था में पड़ी ( Death in suspicious circumstances ) मिली। घर में जब मां-बेटे ने ध्रुवी को बेहोश देखा, तो उनके होश उड़ गए।

बांसवाड़ा.
जिले के लोहारिया कस्बे में सोमवार को 12वीं कक्षा की एक छात्रा का शव ( Schoolgirl’s death ) उसके घर में ही संदिग्ध अवस्था ( Death in Suspicious circumstances ) में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में समाजजन जुटने के बाद यहां कुछ देर कस्बे में तनाव की स्थिति बनी रही। बाद में पुलिस की समझाइश के चलते लोग शांत हुए और शव बांसवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। छात्रा के गले को दबाने के निशान मिले हैं। मामले की तहकीकात जारी है।
इस मामले में पुलिस ( Banswara news ) ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। थाना प्रभारी चेलसिंह ने बताया कि मृतका लोहारिया निवासी धु्रवी (14) पुत्री रमेश पंचाल के पिता सउदी अरब में रोजगाररत हैं। उसकी मां सोमवार को किसी कार्य से डूंगरपुर गई हुई थी। इसके चलते घर पर धु्रवी और उसका भाई शुभम ही थे। मां जब डूंगरपुर से लौटी, तो शुभम् उसको लेने के लिए बस स्टैंड पर गया।
घर आए तो उड़ गए होश
करीब आधे घंटे बाद जब शुभम अपनी मां को लेकर लौटा, तो धु्रवी घर में फर्श पर अचेतावस्था में पड़ी मिली। घर में जब मां-बेटे ने ध्रुवी को बेहोश देखा, तो उनके होश उड़ गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर पास के लोग पहुंचे। बाद में ध्रुवी को गनोड़ा हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो