संदिग्धावस्था में 12वीं की छात्रा की मौत, गले को रस्सी से दबाने के मिले निशान

संदिग्धावस्था में 12वीं की छात्रा की मौत, गले को रस्सी से दबाने के मिले निशान

abdul bari | Publish: Jun, 24 2019 10:06:53 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

( Schoolgirl's death ) जब शुभम अपनी मां को लेकर लौटा, तो धु्रवी घर में फर्श पर अचेतावस्था में पड़ी ( Death in suspicious circumstances ) मिली। घर में जब मां-बेटे ने ध्रुवी को बेहोश देखा, तो उनके होश उड़ गए।

बांसवाड़ा.
जिले के लोहारिया कस्बे में सोमवार को 12वीं कक्षा की एक छात्रा का शव ( Schoolgirl's death ) उसके घर में ही संदिग्ध अवस्था ( Death in Suspicious circumstances ) में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में समाजजन जुटने के बाद यहां कुछ देर कस्बे में तनाव की स्थिति बनी रही। बाद में पुलिस की समझाइश के चलते लोग शांत हुए और शव बांसवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। छात्रा के गले को दबाने के निशान मिले हैं। मामले की तहकीकात जारी है।

यह खबर भी पढ़ें.. जसोल हादसे पर सांसद बेनीवाल ने CM से की मांग, उच्च स्तरीय हो जांच और 25 लाख रूपए हो सहायता राशि

घर पर धु्रवी और उसका भाई ही मौजूद थे

इस मामले में पुलिस ( Banswara news ) ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। थाना प्रभारी चेलसिंह ने बताया कि मृतका लोहारिया निवासी धु्रवी (14) पुत्री रमेश पंचाल के पिता सउदी अरब में रोजगाररत हैं। उसकी मां सोमवार को किसी कार्य से डूंगरपुर गई हुई थी। इसके चलते घर पर धु्रवी और उसका भाई शुभम ही थे। मां जब डूंगरपुर से लौटी, तो शुभम् उसको लेने के लिए बस स्टैंड पर गया।

घर आए तो उड़ गए होश
करीब आधे घंटे बाद जब शुभम अपनी मां को लेकर लौटा, तो धु्रवी घर में फर्श पर अचेतावस्था में पड़ी मिली। घर में जब मां-बेटे ने ध्रुवी को बेहोश देखा, तो उनके होश उड़ गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर पास के लोग पहुंचे। बाद में ध्रुवी को गनोड़ा हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह खबरें भी पढ़ें..


10वीं कक्षा के दौरान हुई सैनी की शादी, घर से ज्यादा समय देते थे पार्टी को..


देर रात होटल में रूकने आए युवक-युवती, सुबह मिले दोनों के शव


बलिदान का पर्याय पन्नाधाय.. पढ़िए बलिदान की ये सच्ची कहानी जो आप में भर देगी देशभक्ति का जुनून

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned