scriptअचानक 4 किशोरियों पर ढहा टीला, दबने से एक की हुई दर्दनाक मौत, मौके पर मची अफरा-तफरी | soil mound collapsed on 4 girl, one killed | Patrika News

अचानक 4 किशोरियों पर ढहा टीला, दबने से एक की हुई दर्दनाक मौत, मौके पर मची अफरा-तफरी

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 19, 2019 12:41:12 am

Submitted by:

abdul bari

हादसे ( soil mound collapsed ) के बाद एक किशोरी ने कोशिश कर खुद को बाहर निकाला और चिल्लाई। जिसके बाद आवाजें सुन कर पास में एक कुएं पर कार्य कर रहे ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे

 soil mound collapsed

अचानक 4 किशोरियों पर ढहा टीला, दबने से एक की हुई दर्दनाक मौत, मौके पर मची अफरा-तफरी

बांसवाड़ा/छोटी सरवा.
जिले के खोरियापाड़ा गांव में मंगलवार को मिट्टी लेने गई 4 किशोरियों पर टीला ढह ( soil mound collapsed ) गया, जिसमें दबने से एक कविता (17) की मौत हो गई। बाकी तीन किशोरियों को ग्रामीणों ने बचा लिया। हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
इस तरह हुई घटना
ग्रामीणों के अनुसार कविता (17), दीता (15), मनीषा (17) व नीरू दोपहर में मिट्टी लेने के लिए गई थीं। मिट्टी खुदाई करते समय कविता गड्ढे में भीतर तक चली गई। अन्य तीन लड़कियां गड्ढे के किनारे से मिट्टी खुदाई करने लगीं। इसी दौरान मिट्टी का टीला अचानक भरभराकर ढह गया, जिससे चारों मिट्टी में दब गईं।
आवाजें सुनकर ग्रामीण पहुंचे..
हादसे के बाद एक किशोरी ने कोशिश कर खुद को बाहर निकाला और चिल्लाई। ( Banswara news ) जिसके बाद आवाजें सुन कर पास में एक कुएं पर कार्य कर रहे ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्होंने मिट्टी में दबी किशोरियों को बाहर निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो