अचानक 4 किशोरियों पर ढहा टीला, दबने से एक की हुई दर्दनाक मौत, मौके पर मची अफरा-तफरी

अचानक 4 किशोरियों पर ढहा टीला, दबने से एक की हुई दर्दनाक मौत, मौके पर मची अफरा-तफरी

abdul bari | Publish: Jun, 19 2019 12:41:12 AM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

हादसे ( soil mound collapsed ) के बाद एक किशोरी ने कोशिश कर खुद को बाहर निकाला और चिल्लाई। जिसके बाद आवाजें सुन कर पास में एक कुएं पर कार्य कर रहे ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे

बांसवाड़ा/छोटी सरवा.
जिले के खोरियापाड़ा गांव में मंगलवार को मिट्टी लेने गई 4 किशोरियों पर टीला ढह ( soil mound collapsed ) गया, जिसमें दबने से एक कविता (17) की मौत हो गई। बाकी तीन किशोरियों को ग्रामीणों ने बचा लिया। हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

इस तरह हुई घटना
ग्रामीणों के अनुसार कविता (17), दीता (15), मनीषा (17) व नीरू दोपहर में मिट्टी लेने के लिए गई थीं। मिट्टी खुदाई करते समय कविता गड्ढे में भीतर तक चली गई। अन्य तीन लड़कियां गड्ढे के किनारे से मिट्टी खुदाई करने लगीं। इसी दौरान मिट्टी का टीला अचानक भरभराकर ढह गया, जिससे चारों मिट्टी में दब गईं।

आवाजें सुनकर ग्रामीण पहुंचे..
हादसे के बाद एक किशोरी ने कोशिश कर खुद को बाहर निकाला और चिल्लाई। ( Banswara news ) जिसके बाद आवाजें सुन कर पास में एक कुएं पर कार्य कर रहे ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्होंने मिट्टी में दबी किशोरियों को बाहर निकाला।

 

यह खबरें भी पढ़ें..
शादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, फिर हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकी पीड़िता

 

CM गहलोत की नाराजगी के बाद आदेश जारी, अधिकारियों को फोन नहीं उठाना अब पड़ेगा भारी, हो सकते हैं सस्पेंड


कंटेनर व ट्रैक्टर में हुई आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned