बांसवाड़ा : कांग्रेसियों ने एसपी से कहा- वीडियो वायरल, सच्चाई सामने, फिर भी राज्यमंत्री के बेटे को बचाने में लगा प्रशासन

Ashish vajpayee

Publish: Jul, 13 2018 02:33:18 PM (IST)

Banswara, Rajasthan, India
बांसवाड़ा : कांग्रेसियों ने एसपी से कहा- वीडियो वायरल, सच्चाई सामने, फिर भी राज्यमंत्री के बेटे को बचाने में लगा प्रशासन

मंत्री पुत्र की ओर से की गई मारपीट का मामला, कार्रवाई की मांग को लेकर कांगे्रस ने दिया एसपी को ज्ञापन

बांसवाड़ा. पंचायतीराज मंत्री धनसिंह रावत के बेटे की ओर से गत करीब एक माह पूर्व उदयपुर रोड पर सरेराह एक कृषि अधिकारी के बेटे के साथ की गई मारपीट की वारदात को लेकर हरकत में आई जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। साथ ही आरोपी मंत्री पुत्र राजा उर्फ राजवीर तथा उसके साथियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है। इससे मामले में एक बार फिर राजनीति गहराती दिखाई पड़ रही है।

जिलाध्यक्ष चांदमल जैन ने बताया कि मारपीट एवं पथराव की वारदात का वीडियो शहरभर में वायरल हो चुका था। फिर भी फि र भी प्रशासन पंचायतीराज मंत्री धनसिंह रावत के बेटे राजा उर्फ राजवीर को बचाने में लगा हुआ है। इस मामले में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी उचित कार्रवाई करने की बात कह चुके हैं। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी ने मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी के खिलाफ अब तत्काल कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही वारदात के वीडियो फुटेज में पत्थरबाजी करने वाले आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

प्रवक्ता इमरान खान पठान ने बताया कि कांग्रेस का कहना है कि इस तरफ के कारनामो से आमजन में भय व्यात हो रहा है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी प्रश्नवाचक चिन्ह लग रहे हैं। इस दौरान पूर्व संसदीय सचिव नानालाल निनामा, छोटी सरवन प्रधान राजेश कटारा, यूथ अध्यक्ष नटवर तेली, नेमी कुमार, परमेश्वर नायक, नवाब फौजदार, अनवर अहमद, शांतिलाल बामनिया, मांगीलाल, कुलदीप पंड्या सहित अन्य कई लोग उपस्थित थे।

यह था प्रकरण
कृषि पर्यवेक्षक शारदा कॉलोनी निवासी जलज उपाध्याय का बेटा प्रेरक एक जून को अपनी कार से प्रताप सर्किल से शहर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान पीछे से राज्यमंत्री धनसिंह रावत को बेटा राजवीर उर्फ राजा रावत अपनी कार से आ रहा था। साइड नहीं मिलने पर तैश में आए राजवीर ने प्रेरक की कार के आगे अपनी कार लगाकर मारपीट करते हुए तोडफ़ोड़ कर दी। इसके बाद राजवीर कार लेकर दोस्तों के साथ भाग गया। इसके ठीक एक माह बाद पूरा वीडियो वायरल हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned