Video ...बांसवाड़ा : मुकद्दस माह रमजान के दूसरे जुम्मे की विशेष नमाज अदा

deendayal sharma

Publish: May, 17 2019 08:02:21 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. मुकद्दस माह रमजान के दूसरे शुक्रवार को शहर के दाउदी बोहरा समुदाय और मुस्लिम समाज की ओर से मस्जिदों में विशेष नमाज अदा की गई। पारंपरिक वेशभूषा में तय समय पर मस्जिदों में पहुंचे रोजेदारों दूसरे जुम्मे को लेकर विशेष उत्साह दिखाई दिया। नमाज के बाद देश में अमन-चैन की दुआएं की गई।
शहर की पाला रोड स्थित जामा मस्जिद, कादरी मस्जिद कंधारवाड़ी, मकरानीवाड़ा मस्जिद, सिलावटवाड़ी मस्जिद, गोरख इमली मस्जिद, हसनैन मस्जिद, अंबावाड़ी मस्जिद, खांदू कॉलोनी मस्जिद, मक्का मस्जिद भीमपुरा में जुम्मे की विशेष नमाज अदा की गई।
इधर, बोहरा समुदाय की ओर से भी शहर की विभिन्न मस्जिदों में रमजान माह के दूसरे जुम्मे की नमाज अदाकर अमन-चैन की दुआ की गई। शहर में पाला रोड स्थित सैफी मस्जिद, मुस्लिम कॉलोनी स्थित बदरी मस्जिद, खरड़ के पास मोहम्मदी मस्जिद, नजमी मस्जिद, फखरी मस्जिद, इंद्रा कॉलोनी स्थित जमाली मस्जिद और नागरवाड़ा में बुरहानी मस्जिद में में समाज जनों ने सामूहिक नमाज पढ़ी और इबादत की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned