scriptबांसवाड़ा : चौकीदारों की तैनाती के बाद भी शराब की दुकान में चोरी, महंगे ब्रांड की शराब उड़ा ले गए चोर | Stealing in the wine shop | Patrika News

बांसवाड़ा : चौकीदारों की तैनाती के बाद भी शराब की दुकान में चोरी, महंगे ब्रांड की शराब उड़ा ले गए चोर

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 07, 2018 02:33:31 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : चौकीदारों की तैनाती के बाद भी शराब की दुकान में चोरी, महंगे ब्रांड की शराब उड़ा ले गए चोर

बांसवाड़ा : चौकीदारों की तैनाती के बाद भी शराब की दुकान में चोरी, महंगे ब्रांड की शराब उड़ा ले गए चोर
बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के उदयपुर रोड स्थित शराब की दुकान को बुधवार की रात चोरों ने निशाना बनाया और वहां से हजारों का माल पार कर ले गए। जबकि दुकानों के आस पास दो चौकीदार भी तैनात थे। दुकान मालिक ने बताया कि चोर शराब की दुकान के पीछे से पतरे ऊंचे कर दुकान में घुसे और वहां से महंगे ब्रांड की शराब की बोतलें पार कर ले गए। इसके अलावा चोर काउंटर से गल्ला भी उखाड़ कर ले गए। वादात की जानकारी सुबह लगी जब सेल्समैन एवं अन्य लोग दुकान खोलने के लिए पहुंचे। दुकान का सामान बिखरा हुआ था और रैकों में रखी महंगे दामों वाली शराब की बोतलें गायब थी। इस पर सेल्समैन एवं अन्य ने इसकी सूचना मालिक को देने के साथ ही चौकी पुलिस को दी। इसकी जानकारी पर बाद में पुलिस भी पहुंची, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा।
यह पहला मामला नहीं
शराब की दुकानों पर चोरों की वारदातों का यह शहर में पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शहर की कागदी पिकअप वियर, लिंक रोड सहित अन्य दुकानों पर शराब चोरी की वारदातें हुई है।
शहर में रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था शुरू
बांसवाड़ा. नगर परिषद की ओर से शहर में रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था शुरू की गई है। उप सभापति और सफाई अभियान के ब्रांड एम्बेसेडर महावीर बोहरा ने बताया कि गुरुवार को नया बस स्टैंड, मोहन कॉलोनी, जवाहरपुल, गांधीमूर्ति से चंद्रपोल, पीपली चौक से आजाद चौक, डेगलीमाता से किशनपोल और पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान आयुक्त प्रभुलाल भापोर, कमल नयन आचार्य, जाहिद खां, कुलदीप निनामा आदि ने कार्मिकों को आवश्यक निर्देश दिए। गौरतलब है कि शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर आए दिन विरोध प्रदर्शन किए जा रहे थे। रात्रिकालीन सफाई से लोगों में सकारात्मक संदेश जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो