scriptबांसवाड़ा : बस में सवार होकर ससुराल जा रही महिला के बैग से 5 हजार रुपए और चांदी का ब्रेसलेट चोरी | Stolen In Bus : Rupees theft from a woman's bag on the bus | Patrika News

बांसवाड़ा : बस में सवार होकर ससुराल जा रही महिला के बैग से 5 हजार रुपए और चांदी का ब्रेसलेट चोरी

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 29, 2019 05:41:15 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Stolen In Bus, Theft In Bus : दस्तावेज भी चोरी, दर्ज नहीं कराया प्रकरण, बसों में महिला चोरों का गिरोह फिर सक्रिय

banswara

बांसवाड़ा : बस में सवार होकर ससुराल जा रही महिला के बैग से 5 हजार रुपए और चांदी का ब्रेसलेट चोरी

बांसवाड़ा. बसों में जेब काटने और चोरी करने वाला गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। रविवार को घाटोल बांसवाड़ा मार्ग पर एक निजी बस में महिला के बैग से पांच हजार रुपए, चांदी का ब्रेसलेट आदि चुरा लिए गए। वारदात बड़लिया निवासी 26 वर्षीय प्रेमिला पत्नी जितेंद्र शर्मा के साथ हुई। पीडि़ता प्रेमिला ने बताया कि पीहर बड़ी पडाल से सुसराल गांव बड़लिया जाने के लिए दो बच्चों सहित निजी बस में चढ़ी।
नरवाली में पिस्तौल और चाकू दिखाकर लूट पर दो और आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार, डेढ़ लाख रुपए भी बरामद

बस में भीड़ अधिक होने पर वहीं एक सीट पर बैठी अजनबी महिला ने प्रेमिला और उसके बच्चों को सीट पर बैठने के लिए कहा। उसके बाद वो महिला बांसवाड़ा से पहले बस से उतर गई। जब पीडि़ता बांसवाड़ा एसपी चौराहे पर उतरी और बैग चेक किया तो उसके बैग से पांच हजार रुपए एवं आधार कार्ड, भामाशाह कार्ड आदि गायब थे।
बांसवाड़ा : पत्नी की हत्या के आरोपी पति को भेजा जेल, अवैध संबंधों से खफा होकर दिया था वारदात को अंजाम

पीडि़ता ने बताया कि वो एक शृंगार की दुकान का संचालन करती है। दुकान में सामान भरने के लिए वो गांव से 5 हजार रुपए ऋण पर लाई थी। उक्त घटना के बारे में पीडि़ता ने परिजनों को जानकारी दी। लेकिन महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो