VIDEO : बांसवाड़ा में क्वॉरंटीन सेंटर पर नगर परिषद की टीम पर पथराव, जवान सहित दो लोग जख्मी

Coronavirus Updates, Stone Pelting In Banswara : लोधा में नए बनाए क्वॉरंटीन सेंटर पर वारदात, व्यवस्था देखने जाने गई थी नगर परिषद की टीम, वाहनों के शीशे फोड़े

By: Varun Bhatt

Published: 24 May 2020, 08:53 PM IST


बांसवाड़ा. शहर के नजदीक लोधा स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय नंबर दो में रविवार को नए बनाए क्वॉरंटीन सेंटर की व्यवस्थाएं देखने गई नगर परिषद की टीम पर आसपास बस्ती के लोगों ने पथराव कर दिया। यहां कोरोना पॉजीटिव लाने और उससे स्प्रेड होने के अंदेशे पर भडक़े लोगों के आक्रोश के आगे टीम को लौटना पड़ा। बाद में प्रशासन और पुलिस की टीम के साथ पहुंचने पर फिर पथराव हुआ, जिससे सरकारी वाहनों के शीशे टूट गए। साथ ही एक जवान सहित दो जने जख्मी हुए।

मामले में डीएसपी अनिल मीणा ने बताया कि कलक्टर के निर्देश पर लोधा में बनाए क्वॉरंटीन सेंटर में दिनभर में बिस्तर सहित अन्य व्यवस्थाएं की गईं। इसेक बाद शाम करीब पांच बजे नगर परिषद के निरीक्षक देवेंद्रपालसिंह के नेतृत्व में टीम इंतजाम देखने आई, तो कुछ ग्रामीण यहां सेंटर के आगे यहकर आक्रोश जताने लगे कि पॉजिटिव रोगी लाएंगे तो उनसे बस्ती में संक्रमण फैलेगा। टीम ने समझाइश कर बताया कि यहां नेगेटिव रोगी ही रखे जाएंगे, लेकिन लोग नहीं माने। पत्थरबाजी शुरू करने पर टीम को पीछे हटना पड़ा। इत्तला पर तहसीलदार और कोतवाली का पुलिस दल पहुंचा, तो उनसे भी लोग उलझ गए और पथराव किए। इससे नगर परिषद, प्रशासन और पुलिस की गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हुईं, वहीं परिषद के चालक और एक जवान को चोटें आईं। इस पर पुलिस ने सख्ती कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में अब केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus treatment
Show More
Varun Bhatt
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned