Video : छात्रसंघ चुनाव मतगणना शुरू : भारी पुलिस बल तैनात, कॉलेज परिसर छावनी में तब्दील, छात्रों को भी रखा परिसर से दूर

Video : छात्रसंघ चुनाव मतगणना शुरू : भारी पुलिस बल तैनात, कॉलेज परिसर छावनी में तब्दील, छात्रों को भी रखा परिसर से दूर

Ashish Bajpai | Publish: Sep, 11 2018 12:00:35 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

छात्रसंघ चुनाव मतगणना शुरू : भारी पुलिस बल तैनात, कॉलेज परिसर छावनी में तब्दील, छात्रों को भी रखा परिसर से दूर
बांसवाड़ा. जिले के महाविद्यालयों में सत्र के चुनाव के तहत मंगलवार सुबह वोटों की काउंटिंग शुरू हो गयी है। भारी पुलिस बल की देखरेख में मतगणना जारी है। जिले के सभी महाविद्यालयों में किसी गड़बड़ी के अंदेशे को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने एहतियात के तौर पर जवानों की तैनाती कर रखी। जिस कारण कॉलेज में शान्ति कायम है। शांति कायम रखने के लिए विद्यार्थियों को कॉलेज परिसर से 100 मीटर दूर रखा गया है।

छावनी बने कॉलेज, पुलिस बल तैनात
भारी पुलिस बल की तैनाती के कारण कॉलेज छावनी में तब्दील हो गए हैं। साथी कॉलेज परिसर में आवाजाही बन्द कर दी गयी है। राजकीय कॉलेजों में छात्रों की सरकार का स्वरूप मंगलवार दोपहर तक तय हो जाएगा। छात्रसंघ चुनाव के मतों की गिनती सुबह 11 बजे शुरू हो गई और परिणाम दोपहर करीब 1 बजे तक सामने होगा। गनोड़ा कॉलेज में मतदाताओं की संख्या कम होने से सबसे पहले परिणाम की उम्मीद है। जिले के चारों ही राजकीय महाविद्यालयों में मतगणना के लिए विशेष बंदोबस्त किए गए हैं। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव पद के लिए 31 अगस्त को मतदान कराया गया था। हरिदेव जोशी राजकीय महाविद्यालय में एसटीएससी व एनएसयूआई के गठबंधन तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में आमने-सामने की टक्कर रही।

वहीं श्री गोविन्द गुरु राजकीय महाविद्यालय, मामा बालेश्वर राजकीय महाविद्यालय एवं एकलिंगनाथ संस्कृत महाविद्यालय गनोड़ा में त्रिकोणीय मुकाबला हुआ। परिणाम को लेकर छात्रसंगठनों में भी खासा उत्साह है। कॉलेज प्रशासन ने मतगणना के साथ ही परिणाम व शपथग्रहण के इंतजाम किए हैं। साथ ही महाविद्यालयों में पुलिस बल भी तैनात है। गोविंद गुरू कॉलेज के बाहर से आवागमन भी बंद किया हुआ है। उल्लेखनीय है कि 31 अगस्त को मतदान हुआ था इसके बाद जोधुपर में चुनाव के बाद एक साथ 11 सितम्बर को मतगणना करने का निर्णय किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned